पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए किया टीम का ऐलान: नसीम शाह बाहर… इस गेंदबाज की हुई वापसी

News

ABC NEWS: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने आज यानी 22 सितंबर को भारत में होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तानी टीम का ऐलान कर दिया है. मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने बाबर आजम की अगुवाई में 15 खिलाड़ियों की टीम का ऐलान किया है, वहीं 3 खिलाड़ियों को ट्रैवलिंग रिजर्व के रूप में चुना है. पाकिस्तान के लिए बड़ा झटका यह रहा कि नसीम शाह चोट के चलते वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. हसन अली को उनकी जगह मौका मिला है.

एशिया कप 2023 के सुपर-4 में भारत के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान नसीम शाह को कंधे में चोट लगी थी. इस चोट की वजह से ना तो वह भारत के खिलाफ अपने कोटे के पूरे ओवर डाल पाए थे और ना ही श्रीलंका के खिलाफ अगला मैच खेल पाए. बता दें, श्रीलंका से हारकर ही पाकिस्तान एशिया कप के फाइनल की दौड़ से बाहर हुआ था.

वहीं एशिया कप के दौरान चोटिल हुए हारिस रऊफ फिट हो गए हैं और उनका चयन वर्ल्ड कप स्क्वॉड में किया गया है.

पाकिस्तान स्क्वॉड के साथ ट्रैवलिंग रिजर्व के रूप में अबरार अहमद, ज़मान खान, मोहम्मद हारिस भारत आएंगे.

पाकिस्तान वर्ल्ड कप 2023 स्क्वॉड- बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप-कप्तान), फखर जमान, इमाम उल हक, अब्दुल्ला शफीक, मोहम्मद रिजवान, इफ्तिखार अहमद, आगा सलमान, सऊद शकील, मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ, हसन अली, उसामा मीर, मोहम्मद वसीम जूनियर.

ट्रैवलिंग रिजर्व: अबरार अहमद, ज़मान खान, मोहम्मद हारिस

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media