न बांग्लादेश गया, न हमला हुआ… जूली-अजय की लव स्टोरी में नया ट्विस्ट?

News

ABC NEWS: सीमा पार का प्यार’… ये शब्द इस समय चर्चाओं में है. वजह, चाहे पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और भारत के सचिन मीणा की लव स्टोरी हो या फिर पाकिस्तान गई भारत की अंजू और नसरुल्लाह की लव स्टोरी हो, सुर्खियों में दोनों हैं. इन दो लव स्टोरी के साथ-साथ एक और लव स्टोरी ने सुर्खियां बटोरी. वो थी अजय और जूही उर्फ जूली की. अजय यूपी के मुरादाबाद जिले का रहने वाला है, जबकि जूही बांग्लादेश की राजधानी ढाका की रहने वाली है. अब इन दोनों की लव स्टोरी में एक नया ट्विस्ट आया है, जो हैरान कर देने वाला है.

आज से करीब 15 दिन पहले सिविल लाइन थाना क्षेत्र की रहने वाली सुनीता नाम की महिला ने एसएसपी ने मुलाकात कर अपने बेटे को बांग्लादेश से सकुशल वापस लाने की गुहार लगाई थी. महिला ने एसएसपी को बताया था कि उसके बेटे की फेसबुक पर एक बांग्लादेश युवती से मुलाकात हुई थी. कुछ समय बाद युवती अपनी बेटी को लेकर मेरे बेटे से मिलने मुरादाबाद आ गई. यहां दोनों ने शादी कर ली. शादी के करीब तीन महीने बाद युवती वापस बांग्लादेश चली गई. युवती के साथ उसका बेटे भी गया था, लेकिन बेटे को वहां पर बंधक बना लिया गया.

जैसे ही मुरादाबाद के युवक के बांग्लादेश में फंसे होने की जानकारी मिली, पुलिस सकते में आ गई. इंटेलीजेंस एजेंसियों सहित पुलिस टीम जांच-पड़ताल में जुट गई. हालांकि पुलिस और जांच एजेंसियों की लंबी जांच-पड़ताल के बाद अब अजय और जूली की लव स्टोरी में नया ट्विस्ट आया है. जानकारी के मुताबिक, सुनीता का बेटा अजय सैनी ट्रक चलाता था. 2017 में फेसबुक पर उसकी मुलाकात बांग्लादेश की राजधानी ढाका की रहने वाली एक युवती से हुई. युवती का नाम जूही उर्फ जूली था, वह ढाका के गाजीपुर की रहने वाली थी.

फेसबुक पर हुआ प्यार, मुरादाबाद बुलाकर की शादी

धीरे-धीरे दोनों में खूब बातचीत होने लगी. दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो एक दिन जूली ने अजय को बताया कि उसकी शादी हो चुकी है. उसकी 11 साल की बेटी हलीमा है, लेकिन उसके पति अब इस दुनिया में नहीं हैं. किराए से मिलने वाले पैसे से घर का खर्च चलता है. यह सुन अजय मायूस हो गया और कहने लगा कि वह उससे शादी करेगा. इस पर जूली ने कहा कि तुम हिंदू हो और मैं मुस्लिम, हमारी शादी कैसे होगी. तब अजय ने जूली से कहा कि तुम इंडिया आ जाओ. यहां तुम अपना धर्म परिवर्तन कर हिंदू बन जाना और फिर हम शादी कर लेंगे.

अजय की बात मान 2022 में जूही उर्फ जूली पश्चिम बंगाल के रास्ते भारत आ गई. साथ में उसकी बेटी हलीमा भी थी. यहां से वह ट्रेन के द्वारा मुरादाबाद पहुंची. मुरादाबाद में अजय ने उसे रिसीव किया और अपने घर लेकर गया. कुछ दिन बाद जूही उर्फ जूली ने धर्म परिवर्तन कर अजय से मंदिर में शादी कर ली. अजय की इस शादी से उसकी मां सुनीता खुश नहीं थीं. अजय ने मां को बहुत समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह जूली को अपनाने को तैयार नहीं हुईं.

अजय कर्नाटक कमाने गया तो मां और पत्नी में हुआ विवाद

जैसा कि अजय ट्रक चलाता था तो कुछ दिन बाद पत्नी जूली को मां के पास छोड़कर कमाने कर्नाटक चला गया, लेकिन घर में हालात तनावपूर्ण थे. सुनीता और जूली में पट नहीं रही थी. करवा चौथ वाले दिन दोनों में इस कदर लड़ाई-झगड़ा हुआ कि जुली मुरादाबाद से वापस बांग्लादेश चली गई. जब इस बात की जानकारी अजय को हुई तो वह परेशान हो गया. उसने जूली को समझाया कि तुम वापस मत जाओ, लेकिन जूही नहीं मानी और बांग्लादेश चली गई.

11 महीने बाद अजय मुरादाबाद आया और मां से कहा कि आप जूली को मना लो, लेकिन अजय की मां ने साफ-साफ कह दिया वह जूली को इस घर में नहीं रखेंगी. इसी बीच जूली को भी अजय के मुरादाबाद वापस आने की जानकारी मिली तो वह बांग्लादेश से फिर मुरादाबाद पहुंच गई. कुछ दिन साथ रहने के बाद जूली, उसकी बेटी हलीमा और अजय वीजा बढ़वाने की बात बोलकर कोलकाता चले गए. कोलकाता पहुंचने पर जूली ने अजय से कहा कि बांग्लादेश में उसके मकान में रहने वाले किराएदारों के बीच कुछ विवाद हो गया है, उसे जाना होगा.

बांग्लादेश बॉर्डर पर किराए का कमरा लिया और चलाने लगा ऑटो

इस पर अजय ने उसे इजाजत दे दी. अजय वहीं बांग्लादेश बॉर्डर के पास ही 3500 रुपए महीने का किराए का कमरा लेकर रहने लगा और ऑटो रिक्शा चलाने लगा. अजय के पास जूली का बांग्लादेशी मोबाइल नेटवर्क कंपनी का सिम कार्ड था, जिसमें बॉर्डर के पास जाने पर आसानी से बांग्लादेश का नेटवर्क आने लगता था. वह बॉर्डर पर जाकर जूही से बात करता था. इसी दौरान बॉर्डर पर लगातार हो रही बारिश के दौरान एक दिन अजय गिरकर घायल हो गया, जिससे उसके सिर से खून बहने लगा.

अजय ने ही सिर से बहते खून की फोटो मां को भेजी

अजय ने यहां अपना शातिर दिमाग चलाया और बहते खून की फोटो खींचकर मां को भेज दी. उसको लगा कि शायद उसका बहता खून देखकर मां का दिल पसीज जाएगा. उनसे ये फोटो अपनी बहन को भी भेजी और उससे कुछ उधार पैसे मांगे. बेटे के सिर से खून देख सुनीता को कुछ अनहोनी की आशंका हुई तो उन्होंने अजय के पास फोन मिला दिया, लेकिन अजय ने फोन उठाने के बाद कहा कि वह बांग्लादेश में है. यहां पर बात नहीं हो पाएगी.

बहू घर में नहीं रहेगी, बेटे को साथ में रहना है तो किराए पर रहे

फिलहाल अब अजय मुरादाबाद आ गया है. अजय अपना पासपोर्ट बनवा रहा है. अजय ने कहा कि पासपोर्ट बनते ही वह जूली से मिलने बांग्लादेश जाएगा. वहीं सुनीता ने कहा कि वह काफी घबरा गईं थी, लेकिन बेटा सही-सलामत है तो सब अच्छा है. हालांकि सुनीता का साफ-साफ कहना है कि अगर उसको जूली के साथ रहना है तो कहीं किराए पर रहे. वह अपने घर में नहीं रहने देंगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media