लाखों की चोरी से अपना आलीशान घर बनवाने वाले दो शातिरों को नौबस्ता पुलिस ने दबोचा

News

ABC NEWS: कानपुर में नौबस्ता पुलिस ने सर्विलांस टीम के साथ मिलकर दो ऐसे शातिर चोरों को पकड़ा जिन्होंने चोरी के लाखों रुपये से शानदार मकान बनवाया और गृहस्थी की तमाम चीजेँ खरीद डालीं. आरोपी चोरी के आभूषण जिस ज्वेलर के यहां बेच रहे थे, पुलिस ने उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. चोरी की वारदातों में शामिल रहने वाले दो फरार अभियुक्तों की तलाश पुलिस कर रही है. इनके पास से चोरी के करीब साढ़े चार लाख रुपए और जेवर बरामद हुए हैं. मोटरसाइकिल भी बरामद की है.

इन दो चोरों में से एक विक्रम उर्फ विक्की ने बताया कि 2022 में सीएमओ के घर में हुई चोरी से संबंधित गहनों को सुरेश सुनार को पंद्रह लाख रुपये में बेचे थे. अपने हिस्से के रुपयो से उसने औरैया में जालौन रोड पर चौबे पेट्रोल पंप के पीछे नया मकान बनवाया है.

एडीसीपी साउथ जोन अंकिता शर्मा ने बताया कि तात्याटोपे नगर मोड के पास हाईवे के अंडर पास के किनारे से गिरफ्तार किया गया. आरोपियों की पहचान दबौली में किराए पर रह रहे मूल रूप से औरैया निवासी विक्रम उर्फ विक्की के साथ-साथ रामस्वरूप नगर गुप्ता वाली गली, भोगनीपुर कानपुर देहात निवासी रमेश के रूप में हुई है. दोनों ने यशोदानगर, किदवईनगर में हुई लाखों की चोरी की बात कबूली है.

पूछताछ में विक्रम उर्फ विक्की ने बताया कि 2022 में सीएमओ के घर में हुई चोरी से संबंधित गहनों को सुरेश सुनार को पंद्रह लाख रुपये में बेचे थे. अपने हिस्से के रुपयो से उसने औरैया में जालौन रोड पर चौबे पेट्रोल पंप के पीछे नया मकान बनवाया है. पता चला है कि सुरेश सोनार को विक्की लगभग पिछले चार साल से चोरियों के जेवरात बेचते चले आ रहे है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media