बाघिन को कुत्ता समझकर सिर पर हाथ फेरने लगी महिला, जानें हैरान कर देने वाली घटना में फिर क्या हुआ!

News

ABC NEWS: UP के पीलीभीत से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां घर पर सो रही महिला ने एक बाघिन को कुत्ता समझकर उसके सिर पर हाथ फेरने लगी. जब महिला को मुंह बड़ा लगा तो वो कुछ हैरान हुई और उसने लाइट जलाकर देखा तो उसके होश उड़ गए. इसके महिला ने गिरते पढ़ते वहां भागी और किसी तरह से अपनी जान बचाई.

इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है. ग्रामीणों ने तुरंत ही पुलिस और वन विभाग को इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने देखा कि महिला के घर पर बाघिन के पैर के निशान बने थे. पीलीभीत टाइगर रिजर्व के DFO नवीन खंडेलवाल ने बताया कि बाघिन को ट्रेंकुलाइज करने की अनुमति मिलते ही उसे पकड़ लिया जाएगा.

दरअसल बृहस्पतिवार की शाम बाघिन को शहर में स्थित जेपी होटल और निर्मल होटल की बाउंड्री वॉल के पास देखा गया था. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. अगले दिन शुक्रवार को बाघिन को शहर से कुछ दूर देवहा नदी के पास देखा गया. इसके बाद बाघिन रात में सुनगढ़ी क्षेत्र के गांव संडा गांव में पहुंच गई. जहां महारानी के घर में बंधी बकरी को उसने मार डाला और कमरे में जाकर बैठ गई.

घर पर सो रही महिला ने बताया कि बकरी और कुत्तों का शोर सुनकर उसने बाघिन को कुत्ता समझकर उस पर हाथ फेरा. जैसे ही हाथ सिर पर गया वो चौंक कर खड़ी हो गई. उसने देखा कि वो कुत्ता नहीं बल्कि बाघिन थी. फिर हम वहां से भाग खड़े हुए और देवर की चारपाई पर गिर गए.

घर पर बाघिन के पैर के निशान देखकर हर कोई चौंका
घर में बाघिन के पैरों के निशान देख कर हर कोई चौंक गया. इस मामले पर पीलीभीत टाइगर रिजर्व के डीएफओ नवीन खंडेलवाल ने बताया बाघिन की मौजूदगी सड़ा गांव के आसपास है. यह वही बाघिन है जो कुछ दिन पहले एक दीवार पर चढ़ गई थी. उस समय उसे कॉलर आईडी लगाकर जंगल मे छोड़ दिया था. वो दोबारा जंगल से बाहर निकल आई है. ट्रेंकुलाइज करने की परमिशन मांगी गई है. इसके बाद उसे पकड़ लिया जाएगा. फिलहाल उसके बाद से गांव में दहशत बनी हुई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media