विपक्षी एकता को मायावती का करारा झटका, अकेली ही चुनाव लड़ेगी बसपा

News

ABC NEWS: बसपा लोकसभा चुनाव 2024 अकेले दम पर लड़ेगी. बसपा सुप्रीमो मायावती इसका ऐलान कर विपक्षी गठबंधनों को बड़ा झटका दिया है. दोनों गठबंधन पर निशाना साधते हुए मायावती ने ऐलान किया कि बसपा 2024 में किसी के साथ गठबंधन नहीं करने जा रही है. मायावती ने बीजेपी और कांग्रेस पर सत्ता के लिए गठबंधन करने का आरोप लगाया है. मायावती ने भाजपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. मायावती ने कहा कि कांग्रेस और एनडीए जातिवाद वादियों के साथ गठबंधन करेंगे। इनकी नीयत ठीक नहीं है.


बेंगलुरु में  विपक्षी दलों की दूसरी बैठक पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार को प्रेसवार्ता कर हमला बोला है. मायावती ने कहा कि लोकसभा चुनाव अब बेहद नज़दीक हैं. विपक्षी पार्टियों के गठबंधन की बैठकों का दौर चल रहा है. एनडीए अपनी पूर्ण बहुमत की सरकार बनने की दलीलें दे रहा है और विपक्ष गठबंधन सत्ताधारी को मात देने की रणनीति पर काम कर रहे हैं. इसमें बसपा भी पीछे नहीं है। सभी विपक्षी दलों की सोच एक जैसी है, यही कारण है कि बसपा ने इनसे दूरी बनाई है. बीएसपी लोकसभा चुनाव में अकेले चुनाव लड़ेगी.

मायावती ने कहा कि बीजेपी का मुद्दा राजनीतिक स्वार्थ के लिए है. बीजेपी की बातें और दावे खोखले हैं. बीजेपी और कांग्रेस हवा हवाई बातें करते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का जातिवादियों के साथ गठबंधन है. कांग्रेस सत्ता में आने के लिए गठबंधन कर रही है. विपक्षी गठबंधन सत्ता का सपना देख रहे है. वहीं बसपा सुप्रीमो ने मायावती ने राजस्थान और छत्तीसगढ़ में अकेले चुनाव लड़ने की भी घोषणा की.

मायावती ने कहा कि दोनों की सोच गरीब और वंचितों के लिए एक जैसी रही है. जमीनी हकीकत में उन्होंने कभी कोई ठोस काम नहीं किया. बसपा अकेले ही दलित और वंचितों के लिए काम कर रही है. मायावती ने पार्टी कार्यकर्ताओं को अगाह करते हुए कहा कि विपक्षियों के हाथकंडे से सचेत रहें.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media