REEL बनाने में चली गई जान, रेलवे ट्रैक पर पति-पत्नी समेत 3 की कटकर मौत

News

ABC News: यूपी के गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां रील्स बनाने में पद्मावत एक्सप्रेस से कटकर पति-पत्नी समेत 3 लोगों की मौत हो गई. तीनों ट्रैक के बीच में खड़े होकर रील्स बना रहे थे. वे इतने बिजी थे कि उन्हें न तो ट्रेन की हेडलाइट दिखाई दी और न ही हॉर्न सुनाई दिया.

घटना मसूरी इलाके की है. हादसा इतना भयानक था कि तीनों के शव कई टुकड़ों में बंट गए. शव ट्रैक से 100 मीटर की दूरी में बिखरे पड़े थे. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस वालों को शवों के टुकड़ों को बीनकर उठाने में करीब 30 मिनट लगे. इसके बाद शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. इंस्पेक्टर आरसी पंत ने बताया, “बुधवार रात करीब 9 बजे कल्लूगढ़ी फाटक और डासना स्टेशन के बीच में हादसा हुआ. 80 किलोमीटर की स्पीड से पद्मावत एक्सप्रेस गाजियाबाद से मुरादाबाद की तरफ जा रही थी. ट्रेन के लोको पायलट ने स्टेशन को दी गई लिखित सूचना में बताया कि दो युवक और एक युवती ट्रेन की पटरी पर खड़े थे. उनके मोबाइल की फ्लैश लाइट चालू थी. जिससे ये दिखाई दे रहा था कि वह वीडियो शूट कर रहे हैं.

पायलट ने कई बार हॉर्न भी दिया, लेकिन उन्हें सुनाई नहीं दिया. तीनों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई.” इंस्पेक्टर ने बताया,” घटनास्थल से एक व्यक्ति का मोबाइल बरामद हुआ है. मोबाइल की डिस्प्ले स्क्रीन टूटी है. लेकिन मोबाइल काम कर रहा है. पुलिस इसकी फोरेंसिक जांच कराएगी.” हादसे की सूचना पाकर मृतकों के परिजन मौके पर आ गए. उन्होंने मृतकों की पहचान नदीम पत्नी जनैब और दोस्त शकील के रूप में की है. तीनों ही मसूरी के रहने वाले थे. नदीम और शकील टैक्सी ड्राइवर थे. इंस्पेक्टर के मुताबिक, लोको पायलट ने पुलिस को जो मेमो भेजा है, उसमें वीडियो बनाने के चक्कर में ट्रेन से कटने की बात लिखी है.” पुलिस कमिश्नरेट के DCP (ग्रामीण) ईरज राजा ने बताया, थाना मसूरी पर रेलवे स्टेशन मास्टर से हादसे की जानकारी मिली. इसमें बताया गया कि तीन लोग एक ट्रेन से टकरा गए हैं. जांच-पड़ताल में मौके पर पति-पत्नी और एक युवक के शव पड़े मिले, जिनकी मृत्यु ट्रेन से टकराने की वजह से हुई है.”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media