केरल की महिला पुलिस अफसर ने स्तनपान कराकर नवजात की बचाई जान

News

ABC NEWS: माता-पिता के आपसी झगड़े के कारण मुश्किल में फंसे 12 दिन के नवजात बच्चे की जान बचाने के लिए एक महिला पुलिस अफसर एम. आर. राम्या ने उसे स्तनपान कराया. इस घटना के बारे में पता चलने पर राज्य के पुलिस महानिदेशक और केरल हाईकोर्ट के न्यायाधीश ने अफसर की तारीफ की है. डीजीपी ने सोमवार को पुलिस अफसर एम. आर. राम्या को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है.

राज्य पुलिस के मीडिया इकाई से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, केरल उच्च न्यायालय के न्यायाधीश देवन रामचन्द्रन ने राज्य पुलिस प्रमुख को लिखे गए पत्र में सिविल पुलिस अफसर एम. आर. राम्या की तारीफ की है और उन्हें देने के लिए एक प्रमाणपत्र भी भेजा है.

प्रमाणपत्र में न्यायमूर्ति रामचन्द्रन ने कहा है. ”आज आप पुलिसिंग का सबसे सुन्दर रूप हैं. बेहतरीन अफसर और सच्ची मां, आप दोनों हैं.” इसमें कहा गया है, ”मां का दूध ईश्वर का वरदान है, जो सिर्फ एक मां दे सकती है और आपने ड्यूटी पर रहते हुए उसे दिया. आप हम सभी में भविष्य के लिए मानवता की आशा को जिंदा रखे हुए हैं.”

बयान के अनुसार, इसके अलावा पुलिस प्रमुख अनिल कांत ने भी राम्या को एक प्रशस्तिपत्र दिया और उन्हें तथा उनके परिवार को पुलिस मुख्यालय आने का न्योता दिया. बयान के अनुसार, कांत ने कहा कि राम्या के इस काम से पुलिस की छवि बेहतर हुई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media