Kanpur: पारिवारिक विवाद से उपजा तनाव, परेशान युवक ने फांसी लगा दी जान

News

ABC News: कानपुर के चकेरी जगई पुरवा आनंदनगर में पारिवारिक विवाद से उपजे मानसिक तनाव में आकर मंगलवार देर रात छज्जे के कुंडे के सहारे एक युवक ने फांसी लगा ली. बुधवार सुबह पत्नी ने शव देख पुलिस को सूचना दी. पुलिस उसे नीचे उतारकर कांशीराम अस्पताल ले गई. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया. इसके बाद परिजन एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाकर मारपीट करने लगे. पुलिस ने उन्हें समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

मृतक के पिता दिनकर ने बताया कि बेटा अभयराज (20) शिव कटरा स्थित एक ऑटोपार्ट्स की दुकान में काम करता था. बताया कि बेटे ने 12 मार्च को रंजना से प्रेम विवाह किया था. रंजना के शादी के पहले ही दो बच्चें थे. इस बाद को लेकर मेरी पत्नी रानी देवी बेटे अभयराज और बहू रंजना नाखुश रहती थी. बताया कि अभय ने 30-30 हजार के चार लोन भी ले रखे थे. जिस कारण से वह आर्थिक समस्या से परेशान चल रहा था. इस दौरान दिनकर ने आरोप लगाया कि पत्नी रानी देवी ने कुछ दिनों पहले अभयराज पर घर से रुपये चोरी करने का आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत भी की थी. जिसपर चकेरी चौकी पुलिस ने उसे बंद कर मारा था. दिनकर का आरोप है कि चौकी में सूदखोरों ने भी बेटे को पीटा था. साथ ही महिला होमगार्ड से बेटे की पत्नी रंजना को भी मरवाया था. जिस कारण से अभयराज मानसिक तनाव में भी था. मंगलवार देर रात उसने कमरे के बाहर ताड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुबह पत्नी ने शव लटकता देखा तो जानकारी हुई. जिसके बाद पत्नी ने पुलिस को सूचना दी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media