Kanpur: मीडिया कर्मियों पर बेकाबू हुई पुलिस, विधायक की पेशी के दौरान अभद्रता, हुआ एक्शन

News

ABC News: कचहरी में विधायक इरफान सोलंकी की पेशी के दौरान पुलिस एक बार फिर काबू से बाहर हो गई. इस दौरान यहां पर कवरेज करने आए मीडिया कर्मियों ने पुलिस की धक्कामुक्की हो गई. पुलिस ने यहां पर बदसलूकी भी की. मामले को तूल पकड़ता देखकर अफसरों ने एक्शन लिया है.

कानपुर पुलिस कमिश्नर ने मीडिया से बदसलूकी और धक्का-मुक्की करने के मामले में थानेदार समेत दो पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की है. कोतवाली थाना प्रभारी को हटाकर डायल-112 से अटैच कर दिया गया. जबकि दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है. ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि शुक्रवार को कानपुर कोर्ट में सपा विधायक इरफान सोलंकी की पेशी थी. पेशी के बाद इरफान सोलंकी कोर्ट से बाहर निकल रहे थे. इस दौरान कवरेज कर रहे मीडिया कर्मी और इरफान की सुरक्षा में मौजूद पुलिस कर्मियों के बीच धक्का-मुक्की और मारपीट हो गई थी. मामले में मीडिया कर्मियों ने दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. मामले की प्राथमिक जांच और वायरल वीडियो में पुलिस कर्मी धक्का-मुक्की करते हुए साफ दिखाई दिए थे. इसके चलते कोतवाली थाना प्रभारी शरदेंदु पांडेय को डायल-112 ट्रांसफर कर दिया गया. जबकि दरोगा लक्ष्मी रतन को लाइन हाजिर कर दिया गया. ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि मामले की जांच भी कराई जा रही है. जांच रिपोर्ट के बाद मामले में विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी. मीडिया कर्मियों से धक्का-मुक्की करने वाले पुलिस कर्मियों पर विभागीय कार्रवाई भी होगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media