Kanpur GRP टीम पर बिहार में हमला, कमरा बंद कर दारोगा को पीटा, कुत्ते से कटवाया

News

ABC News: दो माह पहले मगध एक्सप्रेस से 12 लाख रुपये के गहने पार करने वाले लुटेरे को पकड़ने बिहार गई कानपुर सेंट्रल के राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) पर हमला हो गया. लुटेरे ने परिवार के साथ मिलकर टीम के अगुवाकार दारोगा को कमरे में बंद करके पीटा और उनपर जर्मन शेफर्ड कुत्ता छोड़कर कटवाया.

घायल दारोगा अब्बास का बिहार की फुलवारी थाना पुलिस ने इलाज कराया. गुरुवार को स्थानीय पुलिस ने दबिश देकर आरोपित लुटेरे संजय अग्रवाल उर्फ संजय गुप्ता समेत तीन हमलावरों को गिरफ्तार किया है. घायल दारोगा के बयान पर पुलिस टीम पर हमला, सरकारी कार्य में बाधा समेत कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. लुटेरों को पकड़कर कानपुर लाया जा रहा है.  जीआरपी इंसेक्टर आरके द्विवेदी ने बताया कि करीब दो माह पहले बिहार के भोजपुर निवासी व दिल्ली में एक बड़ी कंपनी में बतौर अधिकारी कार्यरत मुकेश कुमार पांडेय अपनी ससुराल आरा में शादी समारोह में शामिल होने पत्नी और बच्चों के साथ गए थे. परिवार के साथ मगध एक्सप्रेस से दिल्ली लौटते समय रास्ते में उनका सूटकेस गायब हो गया था, जिसमें करीब 12 लाख के गहने थे. उन्होंने कानपुर में जीआरपी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. जीआरपी को जांच में पता चला कि सामान गायब करने वाले श्रीवास्तव गैंग के सदस्य ने इस वारदात को अंजाम दिया है. यह गैंग देश भर में घूम-घूम कर ट्रेनों में वारदातें करता है. जांच में यह बात सामने आई कि संजय अग्रवाल उर्फ संजय गुप्ता ने वारदात को अंजाम दिया था. कानपुर जीआरपी थाने की टीम दारोगा अब्बास की अगुवाई में बिहार के पटना जिले के फुलवारी शरीफ के गोपालनगर में रहने वाले लुटेरे को पकड़ने गई थी. बुधवार रात लुटेरे के घरवालों ने दारोगा अब्बास को बंधक बनाकर मारपीट की और जर्मन शेफर्ड कुत्ते से कटवाया. घायल दारोगा अब्बास ने बताया कि कानपुर सेंट्रल जीआरपी थाना से आरोपित की गिरफ्तारी का वारंट लेकर वह पहुंचे थे. आरोपित संजय अग्रवाल उर्फ संजय गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया. तभी घर में मौजूद आठ दस लोगों में उसकी पत्नी और बेटी-बेटा समेत अन्य ने हमला कर दिया. कमरा बंद कर उसे पीटना शुरू कर दिया और जर्मन शेफर्ड कुत्ता उसपर छोड़ दिया. सूचना के बाद वहां की पुलिस ने लुटेरे संजय अग्रवाल समेत तीन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media