अहमदाबाद में भारत का काउंटर अटैक, कोहली ने जड़ी फिफ्टी, तीसरे दिन का खेल खत्म

News

ABC NEWS: ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपनी पहली पारी में 480 रनों का स्कोर खड़ा किया था. इसके जवाब में भारत ने भी शानदार खेल का प्रदर्शन किया है. तीसरे दिन के खेल की समाप्ति तक भारत ने तीन विकेट पर 289 रन बना लिए हैं. विराट कोहली 59 और रवींद्र जडेजा 16 रन बनाकर खेल रहे हैं. भारतीय टीम के लिए ओपनर शुभमन गिल ने 128 रनों की शानदार पारी खेली. इस दौरान शुभमन गिल ने चेतेश्वर पुजारा (42) के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 113 रनों की पार्टनरशिप की.

भारतीय टीम के लिए अहमदाबाद टेस्ट मैच में जीत हासिल करना काफी महत्वपूर्ण है. अगर भारतीय टीम इस मुकाबले को जीत लेती है तो वह वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंच जाएगी. हार या ड्रॉ पर मुकाबला खत्म होने की स्थिति में भारत को श्रीलंका-न्यूजीलैंड सीरीज पर निर्भर रहना होगा. ऑस्ट्रेलिया पहले ही फाइनल में पहुंच चुका है.

अहमदाबाद टेस्ट मैच में तीसरे दिन का खेल समाप्त हो चुका है. भारत ने अपनी पहली पारी में पहली पारी में तीन विकेट पर 289 रन बना लिए हैं. भारतीय टीम पहली पारी के आधार पर अभी भी ऑस्ट्रेलिया से 192 रन पीछे है. विराट कोहली 59 और रवींद्र जडेजा 16 रन बनाकर नाबाद हैं. कोहली और जडेजा के बीच 44 रनों की पार्टनरशिप हुई है. भारतीय टीम के लिए अबतक के खेल के आकर्षण का केंद्र शुभमन गिल रहे हैं. गिल ने 128 रनों की शानदार पारी खेलकर भारत की मैच में वापसी कराई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media