कानपुर के बिधनू में स्कूल के सुरक्षा गार्ड ने भोर में टहलने निकले को गोली मारी

News

ABC NEWS: कानपुर के बिधनू रमईपुर स्थित दयानंद दीनानाथ एजुकेशन कालेज (डीडीईसी) में सोमवार तड़के मजदूर को चोर समझकर सुरक्षा गार्ड ने पैर में गोली मार दी. पुलिस ने घायल मजदूर को सीएचसी में भर्ती कराया. जहां से उसे एलएलआर ( हैलट) अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस गार्ड को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

मूलरूप से छत्तीसगढ़ रेवली बेमेतरा निवासी 48 वर्षीय भागवत यादव रविवार को पत्नी त्रिवेणी और दामाद रवि संग रमईपुर स्थित डीडीईसी कालेज में मरम्मत का कार्य करने आये हुए थे. दामाद रवि ने बताया कि सोमवार सुबह से मरम्मत का काम शुरू होना था जिसकी वजह से ससुर भागवत सोमवार तड़के जगकर नहाने के बाद परिसर में टहलने निकले थे. तभी कालेज के सुरक्षा गार्ड रामबाबू पाल ने बंदूक से ससुर पर गोली चला दी. जिससे गोली बाएं पैर में गोली लगने से ससुर घायल होकर गिर पड़े. ससुर के चीखने की आवाज सुनकर वह मौके पर पहुंचे.

पुलिस ने कालेज के अन्य कर्मचारियों की मदद से घायल भागवत को सीएचसी में भर्ती कराया जहां से उसे एलएलआर अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस ने बिधनू चंपतपुर निवासी आरोपित सुरक्षा गार्ड रामबाबू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. गार्ड ने बताया कि उसे मजदूरों के कालेज में ठहरने की जानकारी नहीं थी जिसकी वजह से सोमवार तड़के अंधेरे में परिसर में अज्ञात व्यक्ति को देखके चोर की आंशका हुई जिसपर उसने उसे भागने से रोकने के लिए पैर पर गोली मारी.

उसने बताया इसके पहले कई बार कालेज से सरिया और सीमेंट चोरी हो चुकी है. थाना प्रभारी योगेश कुमार सिंह ने बताया कि परिवार ने कोई आरोप नहीं लगाया है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media