अलीगढ़ में ट्रैफिक इंस्पेक्टर को गाड़ी से खींचकर पीटा: कपड़े फाड़े, अखिलेश यादव बोले- BJP राज में बढ़ती दबंगई

News

ABC NEWS: अलीगढ़ में बीच सड़क कुछ युवकों ने ट्रैफिक पुलिस के इंस्पेक्टर की पिटाई कर दी. युवकों ने गाड़ी से खींचकर इंस्पेक्टर के कपड़े तक फाड़ दिए. हैरानी की बात ये रही कि इस दौरान तमाम पुलिसकर्मी मौजूद रहे. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामले को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट (X) कर यूपी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भाजपाई अहंकार अब पुलिस पर भी हाथ उठा रहा है.

दरअसल, पूरा मामला अलीगढ़ के बन्ना देवी थाना क्षेत्र का है. जहां बीती रात बीच सड़क कुछ युवकों की ट्रैफिक इंस्पेक्टर कमलेश कुमार से बहस हो गई. कमलेश ने बताया कि उन्हें एक संदिग्ध गाड़ी की जांच के लिए कहा गया था. उस गाड़ी के साइलेंसर को मॉडिफाई कराया गया था और उससे तेज आवाज निकल रही थी. जैसे ही उस गाड़ी को रोका तो युवक बदतमीजी करने लगा. बहस के बाद उसने और उसके साथियों ने हमला बोल दिया.

मुझे अधिकारियों के सामने पीटा गया: ट्रैफिक इंस्पेक्टर
ट्रैफिक इंस्पेक्टर कमलेश के मुताबिक, उन्हें एसएचओ, सीओ की मौजूदगी में पीटा गया और कपड़े तक फाड़ दिए गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे युवकों का एक ग्रुप पुलिसवालों से बहस कर रहा है. तभी एक युवक सरकारी गाड़ी में बैठे कमलेश को घसीटकर बाहर निकालने की कोशिश करता है. छीना-झपटी में कमलेश के कपड़े फट जाते हैं.

बाकी पुलिसकर्मी बीच बचाव करते हैं लेकिन उग्र युवक पुलिसवालों की एक नहीं सुनते. बीच सड़क काफी देर तक हंगामा चलता रहा. सबकुछ मीडिया के कैमरों में कैद हो गया. पीड़ित कमलेश ने भावुक होकर आपबीती सुनाते हुए कहा कि मुझे नहीं पता था कि अलीगढ़ पुलिस के सामने ही उनकी पिटाई होगी.

कमलेश ने खुद के नशे में होने और युवकों से बदसलूकी करने के आरोप को सिरे से खारिज किया है. उन्होंने कहा पीटने के बाद मुझपर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं.

अखिलेश यादव ने कही ये बात 
सपा मुखिया ने एक्स पर लिखा- भाजपाई अहंकार अब पुलिस पर भी हाथ उठा रहा है. सवाल ये है कि भाजपा में बढ़ती दबंगई के सिर के ऊपर प्रश्रय का हाथ कौन लगा रहा है, इन्हें कौन बचा रहा है. भाजपाइयों में ‘जीरो टॉलरेंस’ के लिए टॉलरेंस जीरो क्यों है.

पुलिस ने दिया बयान 
मामले में अलीगढ़ पुलिस ने कहा कि प्रकरण में अभद्रता व सरकारी कार्य में बाधा डालने वाले, बुलेट चालक तथा उसके सहयोगी पर मुकदमा पंजीकृत कर तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया. सरकारी कार्य में बाधा डालने वालों के विरूद्ध कठोर दण्डात्मक कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media