आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चलती बस में लगी आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

News

ABC NEWS: UP के इटावा में रविवार देर रात चलती बस में अचानक से आग लग गई. इस हादसे में 17 मजदूर बाल-बाल बचे. घटना उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे की है. जानकारी के मुताबिक, बस जयपुर से नेपाल जा रही थी, तभी रास्ते में यह घटना हो गई. जैसे ही बस से धुआं निकलने लगा सभी मजदूर समय रहते बस से बाहर कूद गए और देखते ही देखते बस आग का गोला बन गई.

तुरंत पुलिस और दमकल विभाग को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग को बुझाने के कोशिश की. लेकिन तब तक बस जलकर खाक हो चुकी थी.

शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग

उसराहार के थानाध्यक्ष ने बताया कि राजस्थान की बस नबंर RJ 14 PE 0128 जयपुर से मजदूरों को लेकर नेपाल जा रही थी. रास्ते में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भरतिया कोठी के पास चलती बस में आग लग गई. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया कि शॉर्ट सर्किट के कारण बस में आग लगी है. फिलहाल असल कारणों का पता लगाया जा रहा है.

बाल-बाल बची नेपाल के मजदूरों जान

उधर, आगजनी की घटना में बाल-बाल बचे नेपाल के मजदूरों ने बताया कि जैसे ही बस से धुआं निकलना शुरू हुआ, वे लोग गाड़ी से कूद गए. देखते ही देखते आग पूरी बस में फैल गई. पुलिस को और दमकल विभाग को सूचना दी गई. उन्होंने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन तब तक बस जलकर खाक हो चुकी थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media