बिल्हौर के कमसान गांव में हेड कांस्टेबल पर जानलेवा हमला: ICU में भर्ती, पुलिस ने दो बदमाश पकड़े

News

ABC NEWS: (भूपेंद्र तिवारी)  कानपुर में बिल्हौर के कमसान गांव के पास सोमवार देर रात बदमाशों ने एक हेड कांस्टेबल पर जानलेवा हमला किया. उन्हें ईंट और डंडे से पीट-पीटकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया यही नहीं उनकी जेब में रखे रुपए और मोबाइल लेकर फरार हो गए. पुलिस ने सर्विलांस की मदद से दोनों बदमाशों को अरेस्ट कर लिया है. घायल हेड कांस्टेबल को बिल्हौर सीएचसी में एडमिट कराया गया. हालत गंभीर होने के कारण उन्हें हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया है. हेड कांस्टेबल का आईसीयू में इलाज चल रहा है. दोनों बदमाशों के खिलाफ हत्या का प्रयास और लूट की एफआईआर दर्ज की गई है.

मिली जानकारी के अनुसार हेड कांस्टेबल मो. मुर्तजा ककवन थाना क्षेत्र में पीआरवी में तैनात हैं. सोमवार रात को हेड कांस्टेबल किसी काम से बिल्हौर गए थे. वहां पर उन्होंने अपने दोस्त दिलीप से नॉनवेज बनवाया था लेकिन किसी कारणवश वह उसके घर नहीं पहुंच सके. उन्होंने दिलीप को फोन करके बिल्हौर के कमसान गांव के पास ही खाना मंगवा लिया. घटना के वक्त वह अपने दोस्त का इंतजार कर रहे थे.

इस दौरान बाइक सवार दो युवक वहां आए। एक के हाथ में ईंट था तो दूसरे के हाथ में डंडा. दोनों ने बगैर कुछ पूछे हेड कांस्टेबल पर हमला बोल दिया. उन्हें इतनी बेरहमी से पीटा कि कपड़े तक फट गए. शरीर ऊपर से नीचे तक नीला पड़ गया. नाक और मुंह से खून निकलने लगा.

हेड कांस्टेबल जब अचेत होकर जमीन में गिर पड़े तब बाइक सवार बदमाश उन्हें छोड़कर फरार हो गए. उनके जेब से 4500 रुपए और मोबाइल भी निकाल ले गए. इसके बाद वहां से गुजर रहे कुछ ग्रामीणों ने बिल्हौर थाने पर घटना की जानकारी दी.

डीसीपी वेस्ट विजय ढुल ने बताया, हेड कांस्टेबल पर हमला करने वाले दोनों बदमाशों को अरेस्ट कर लिया गया है. दोनों की पहचान बिल्हौर के कमसान गांव निवासी राहुल कुमार और विशाल यादव के रूप में हुई है. दोनों के खिलाफ लूट और हत्या के प्रयास की एफआईआर दर्ज की गई है. मंगलवार को दोनों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media