गाजियाबाद के होटल में दोस्त संग ठहरी लड़की की मिली लाश, 22 दिन बाद होनी थी शादी

News

ABC NEWS: गाजियाबाद के डासना इलाके स्थित एक होटल में रविवार को युवती का शव मिला. निकाह की शॉपिंग करने के लिए युवती दो दिन पहले ही हापुड़ से आई थी और अपने दोस्त के संग होटल में ठहरी थी. पुलिस जांच में मृतका के मुंह से झाग आने की बात सामने आई है.     मृतक युवती की पहचान धौलाना हापुड़ निवासी 23 साल की शहजादी के रूप में हुई हैं. शहजादी की शादी अगले महीने नवंबर में दिल्ली निवासी एक युवक के साथ शादी होने वाली थी. बीते शुक्रवार को युवती अपने एक अजरुद्दीन के साथ शादी की शॉपिंग करने के बहाने अपने घर से आई थी और बीते अक्टूबर को रात 11 बजे के करीब डासना के अनंत होटल में अपने साथी अजरूद्दीन के साथ रुकने के लिए पहुंची थी.

होटल स्टाफ ने उन्हें कमरा नंबर 209 अलॉट किया था. उसी कमरे में दूसरे दिन सुबह संदिग्ध अवस्था में युवती की लाश मिली. युवती के साथ होटल में रुके साथी अजरुद्दीन ने ही शहजादी के भाई दानिश को फोन कर इस संबंध में सूचना दी थी.

सूचना मिलने पर स्थानीय वेवसिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और होटल के कमरे में पड़े शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. मृतका के भाई दानिश ने बहन शहजादी की मौत को हत्या करार दिया है और अजरुद्दीन पर ही आरोप लगाया है.

उधर, अजरुद्दीन शनिवार रात होटल में कमरे की चाभी देकर फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. अब पुलिस सुसाइड और हत्या सहित कई एंगल पर घटना की जांच में जुटी है.

बताया गया कि पहले भी डासना इलाके के रोहन एनक्लेव स्थित इसी अनंत होटल में एक युवती की मौत हो चुकी है. अब दूसरा मामला सामने आया है. फिलहाल दोनों ही मामलों में पुलिस की जांच जारी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media