‘प्रयागराज शूटआउट के अपराधियों की उल्‍टी गिनती शुरू’, सांसद ने किया दावा

News

ABC NEWS: प्रयागराज शूटआउट में मारे गए उमेश पाल के परिवारीजनों से मुलाकात के दौरान फूलपुर से सांसद केशरी देवी पटेल ने दावा किया इस कांड को अंजाम देने वाले अपराधियों की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. वे किसी कीमत पर बच नहीं पाएंगे.

मुलाकात करने वालों में पूर्व विधायक दीपक पटेल, महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी, पार्षद पवन श्रीवास्तव, विवेक जायसवाल, संजय कुशवाहा व चंद्रिका पटेल आदि उपस्थित रहे. पूर्व मंत्री व शहर पश्चिमी से भाजपा विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह ने भी परिजनों से मुलाकात की. मृतक की मां शांति देवी ने परिवार के जीविकोपार्जन के लिए प्रदेश सरकार से नौकरी और माफिया अतीक अहमद सहित बेटों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की. विधायक ने कहा योगी सरकार उनके साथ खड़ी है। जो भी अपराधी हैं बख्शे नहीं जाएंगे, सख्त कार्रवाई होगी.

अपना दल एस के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार पाल के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया. प्रतिनिधिमंडल में राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य जवाहरलाल पटेल, राजेंद्र प्रसाद पाल, नागेंद्र प्रताप पटेल आदि शामिल रहे.

तीन राज्यों में छापामारी तीन दर्जन हिरासत में
प्रयागराज पुलिस के अलावा एसटीएफ की दस टीमें यूपी समेत तीन राज्यों में ताबड़तोड़ छापामारी कर रही हैं. प्रयागराज से नेपाल मार्ग पर जांच के लिए एसटीएफ लगी है. रविवार को बस्ती में छापामारी करके एक संदिग्ध को पकड़े जाने की चर्चा रही. दिन भर चली इस कार्रवाई में अब तक एसटीएफ ने तीन दर्जन से अधिक संदिग्धों को हिरासत में लिया है. इनसे पूछताछ चल रही है. उमेश पाल मर्डर केस में बमबाजी करने वाला गुड्डू मुस्लिम का बिहार के शूटरों से अच्छा संबंध रहा है. बाइक पर बिहार निवासी अरमान के साथ भागते हुए नजर आया है. अरमान की तलाश में एसटीएफ की एक टीम बिहार में छापामारी कर रही है. इसी तरह एक शूटर के मध्य प्रदेश भागने के इनपुट मिलने पर पुलिस की एक टीम रीवा समेत अन्य जगहों पर तलाश कर रही है. इसके अलावा सुल्तानपुर, गोरखपुर, बस्ती, लखनऊ, वाराणसी, बरेली समेत अन्य जिलों में एसटीएफ छापामारी कर रही है. रविवार को एक संदिग्ध को एसटीएफ ने बस्ती से उठाया, लेकिन स्थानीय एसटीएफ ने जानकारी से इनकार किया.

अतीक के बेटों से एसटीएफ ने की पूछताछ
एडीजी एसटीएफ अमिताभ यश ने दो दिन से प्रयागराज में डेरा डाला है. एसएसपी एसटीएफ और तीन सीओ के साथ मिलकर रविवार को उन्होंने बैठक की. कॉल डिटेल और सर्विलांस की मदद से शूटरों की लोकेशन ट्रेस करने में पूरी टीम लगी रही. एसटीएफ शूटरों के करीबियों से जानकारी एकत्र कर रही है. एसटीएफ ने अतीक अहमद के बेटों से भी घंटों पूछताछ की और शूटरों की फुटेज दिखाकर उनसे शिनाख्त कराई. इसके बाद पुलिस की एक टीम से सत्यापन कराया गया.


खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media