कानपुर में सिपाही ने बीच सड़क पर पत्नी को गुंडों के साथ बेरहमी से पीटा, मामला दर्ज

News

 ABC NEWS:  ( भूपेंद्र तिवारी ) कानपुर के पनकी में पत्नी को बीच सड़क गुंडों के साथ जमकर पीटने और खींचकर गाड़ी से अगवा करने की कोशिश के मामले में पनकी थाने ने कांस्टेबल और उसके साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. इसके साथ ही अब कांस्टेबल और उसके दबंग साथियों की अरेस्टिंग के लिए पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं. पूरे मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पनकी पुलिस ने एक्शन लिया है जबकि एक पूरा मामला एक दिन पहले का था, लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया था.

अवैध संबंधों को लेकर कांस्टेबल पति से शिक्षिका का विवाद

एसीपी पनकी निशंक शर्मा ने बताया कि पुलिस लाइन में हेड कांस्टेबल गजेंद्र सिंह तैनात हैं. उनकी मूल रूप से इटावा सैफई निवासी पत्नी अनीता सिंह प्राइमरी स्कूल में शिक्षिका हैं. मौजूदा समय में पनकी में रहती हैं. कांस्टेबल का दूसरी महिलाओं से संबंध होने के चलते पत्नी से लंबे समय से विवाद चल रहा है. कुछ दिनों पहले अनीता ने हेड कांस्टेबल गजेंद्र सिंह के खिलाफ कोतवाली थाने में दहेज उत्पीड़न की एफआईआर भी दर्ज कराई थी.

मामले में विवाद इतना बढ़ गया कि कांस्टेबल ने रविवार को गुंडों के साथ पत्नी पर पनकी में हमला कर दिया. इसके साथ ही जबरन अपनी कार में भरकर ले जाने का प्रयास किया. इलाकाई लोगों और पुलिस को सूचना देने के बाद हेड कांस्टेबल पत्नी को छोड़कर भाग निकला था.

कांस्टेबल का पत्नी के साथ बर्बता का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने पूरे प्रकरण का संज्ञान लिया. इसके साथ ही आरोपी कांस्टेबल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया.

आरोपी कांस्टेबल और उसके साथियों के खिलाफ मारपीट, बलवा, छेड़खानी, जान से मारने की धमकी देना और तोड़फोड़ करने समेत अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है.

कांस्टेबल की तलाश में छापेमारी, विभागीय कार्रवाई भी होगी

विभाग से जुड़ा मामला होने के चलते पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई में हर कदम पर लापरवाही कर रही है. आरोप है कि सबसे पहले तो वारदात के बाद मामले में पनकी थाने की पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने अगले दिन सोमवार को एफआईआर दर्ज की है. इसके साथ ही आरोपी कांस्टेबल के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने की बजाए जांच के बाद रिपोर्ट भेजकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिलाया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media