CM योगी ने डिंपल को बताया बेचारी, कहा- मैनपुरी को समाजवाद नहीं, रामराज्य चाहिए

News

ABC News: भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में मैनपुरी के क्रिश्चियन मैदान में शुक्रवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करने पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ के भाषण में सैफई परिवार ही निशाने पर रहा. उन्होंने कहा कि सैफई परिवार में समाजवाद के अलग-अलग ब्रांड हैं. शिवपाल सिंह का समाजवाद लठैत है तो वहीं प्रो. रामगोपाल का पूंजीवाद और अखिलेश यादव का समाजवाद अवसरवादी है.

सीएम योगी ने कहा कि जब भी समाजवादी पार्टी चुनाव हारती है, बेचारी डिंपल को आगे कर दिया जाता है. उन्होंने कहा कि उपचुनाव में सैफई परिवार से मुक्ति पाने का अवसर है. मैनपुरी को समाजवादी नहीं रामराज्य चाहिए. उन्होंने कहा कि सपा ने केवल अपना और अपने परिवार का ही विकास किया. उन्होंने इस बार मैनपुरी सीट पर भगवा फहराने की जनता से अपील की. पांच दिसंबर को होने वाले उपचुनाव के लिए शुक्रवार को सीएम योगी मैनपुरी पहुंचे. उन्होंने यहां की पावन धरती को नमन करते हुए अपने संबोधन की शुरुआत की. उन्होंने कहा कि सपा का समाजवाद जयप्रकाश नारायण या डॉ. राममनोहर लोहिया का समाजवाद नहीं है. चाचा शिवपाल जो डॉ. लोहिया के समाजवाद पर लिखते हैं, वे खुद नहीं जानते कि वे क्या लिख रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो लोग कहते हैं कि उन्होंने मैनपुरी को पहचान दी, वे मैनपुरी और उसकी जनता का अपमान करते हैं. महर्षि च्यवन, श्रृंगी और वेदव्यास की तपोभूमि रही मैनपुरी का इतिहास उतना ही पुराना है, जितना मानवता और सभ्यता का इतिहास पुराना है. उन्होंने भाजपा सरकार में कराए गए कार्य और जनकल्याणकारी योजनाओं का पूरा ब्योरा प्रस्तुत किया. उन्होंने कहा कि नेताजी के कारण शिवपाल सिंह को विधानसभा चुनाव में जसवंतनगर सीट मिली थी, अब वह भी चली जाएगी. सीएम योगी ने कहा कि सपा जब-जब चुनाव में हारती है, तब-तब कोई न कोई बहाना ढूंढ लेती है. कभी ईवीएम हैक होने का बहाना बनाती है तो कभी पुलिस और प्रशासन के साथ भाजपा नेताओं पर आरोप लगाती है. अगर ईवीएम हैक है तो 2012 में सपा की सरकार कैसे बनी. अगर ईवीएम हैक है तो चुनाव में सपा के सांसद कैसे जीते. सीएम योगी ने सपा प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को ‘बेचारी’ तक कह दिया. कहा जहां सैफई परिवार को हार का डर लगता है तो वहां हारने के लिए बेचारी डिंपल यादव को आगे कर देते हैं. पहले फिरोजाबाद, फिर कन्नौज और अब मैनपुरी में डिंपल यादव को हारने के लिए आगे कर दिया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media