फर्रुखाबाद से कानपुर आ रही आशा कार्यकर्ता की चलती ट्रेन से उतरने में मौत, बचाने में पति ने भी गंवाई जान

News

ABC NEWS: ( भूपेंद्र तिवारी ) फर्रुखाबाद से पति संग इलाज कराने कानपुर आ रही आशा कार्यकर्ता की शुक्रवार दोपहर कल्याणपुर रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से उतरने के दौरान ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंसकर मौत हो गई पत्नी को बचाने के प्रयास में पति भी अपनी जान से हाथ धो बैठा.

मिली जानकारी के अनुसार फर्रुखाबाद जनपद के जहानगंज थानाक्षेत्र के पतौंजा गांव की आशा कार्यकत्रि तबज्जू पति रईस के साथ शुक्रवार दोपहर फर्रुखाबाद पैसेंजर ट्रेन से आ रही थीं। घटना की बाबत भतीजे मुर्शिद ने बताया कि उसकी चाची तबज्जू को लीवर की समस्या है, जिसके चलते वह शुक्रवार दोपहर चाचा रईस के साथ फर्रुखाबाद पैसेंजर ट्रेन से कानपुर जा रही थीं.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दोपहर करीब डेढ़ बजे ट्रेन कल्याणपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर रुकती इससे पहले ही तबज्जू चलती ट्रेन से उतरने लगीं. इस दौरान वह ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंस गईं जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पत्नी को बचाने के लिए रईस भी चलती ट्रेन से उतर गए और गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए.

स्टेशन मास्टर की सूचना पर पहुंची जीआरपी अनवरगंज ने रईस को एलएलआर अस्पताल में भर्ती कराया जहां कुछ देर बाद उनकी भी मौत हो गई. जीआरपी प्रभारी वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि दंपती के शव को पोस्टमार्टम के लिए मार्च्युरी में रखवाया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media