राहुल गांधी पर बरसे अमित शाह, बोले-लोकतंत्र नहीं बल्कि आपका परिवार खतरे में हैं

News

ABC News:  केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज कौशांबी दौरे पर हैं. शाह ने आज तीन दिवसीय कौशांबी महोत्सव का आगाज क‍िया. इस दौरान उनके साथ सीएम योगी भी मौजूद रहें. मोक्षदायिनी के तट पर बसे कड़ाधाम के फसइया मैदान पर मुख्य अतिथि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी, प्रभारी मंत्री सुरेश राही व सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी की उपस्थित में महोत्सव का उद्घाटन हुआ.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कल ही संसद समाप्त हुई. आज़ादी के इतिहास में कभी नहीं हुआ कि देश के बजट सत्र में चर्चा करे बिना संसद समाप्त हुई हो. विपक्ष के नेताओं ने सदन को चलने नहीं दिया. इसका कारण कि राहुल गांधी को अयोग्य घोषित किया गया. राहुल गंधी इस सज़ा को चुनौती दें. आपने संसद के वक्त को बली चढ़ा दिया है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि सोनिया जी हों, राहुल जी हों या कोई भी हों मोदी जी को गाली गलोज के कीचड़ के अंदर कमल को और मजबूत कर खिलाया है. यह कहते हैं कि लोकतंत्र खतरे में. लोकतंत्र खतरे में नहीं बल्कि आपका परिवार खतरे में हैं. आपने इस लोकतंत्र को जातिवाद, परिवारद और तुष्टिकरण के तीन नाखूनों में घेर कर रखा था. मोदी ने परिवारवाद को खत्म किया, तुष्टीकरण को खत्म किया. इसलिए आप डरे हुए हैं. सपा, बसपा और कांग्रेस कोई नहीं चाहता था कि कश्मीर से 370 हटाई. लेिकन भाजपा और मोदी जी की इच्छा शक्ति से यह काम आसान हो गया और अब वहां अमन चैन है. 24 की लड़ाई में पूर्वांचल और बुंदेलखंड की हर सीट पर कलम खिलाना है. अमित शाह ने कहा कि इस बार फिर एक बार 300 सीटों से पार मोदी जी की सरकार बनने जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media