बिकने वाली है आलिया भट्ट की कंपनी, 350 करोड़ में होगा सौदा

News

ABC News :  ( ट्विंकल यादव ) मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट की कंपनी एड-ए-मम्मा 150 करोड़ रुपये से ज्यादा का ब्रांड है और मुख्य रूप से ऑनलाइन बेचा जाता है. इस कंपनी की शुरुआत कुछ साल पहले हुई थी और किड्स वेयर के बाजार में कंपनी अच्छा-खासा नाम कमा लिया है. इससे रिलायंस के किड्सवियर पोर्टफोलियो को मजबूती मिलने की उम्मीद है.

मुकेश अंबानी की कंपनी जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट की कंपनी एड-ए-मम्मा को खरीद सकती है. इस कंपनी को लेकर बातचीत फाइनल स्टेज पर है. मुकेश अंबानी इस कंपनी के लिए आलिया भट्ट को 300 से 350 करोड़ रुपये का भुगतान कर सकते हैं. अगले 10 दिनों में डील फाइनल होने की उम्मीद की जा रही है. इस डील के बाद रिलायंस रिटेल में चाइल्ड अपैरल पोर्टफोलियो में इजाफा हो जाएगा.

रिलायंस खरीदेगी आलिया की कंपनी
रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) कारोबार को विस्तार देने की योजना पर तेजी से काम कर रहे हैं. इसी कड़ी में वह अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की एक कंपनी को अपना बनाने जा रहे हैं. खबर है कि आलिया के चाइल्ड वियर ब्रैंड एड-ए-मम्मा (Ed-a-Mamma) को रिलायंस खरीदने जा रही है. रिलायंस ब्रैंड्स (Reliance Brands) ने इसके लिए आलिया भट्ट से बातचीत भी शुरू कर दी है. यह डील 300 से 350 करोड़ रुपए में फाइनल हो सकती है.

जल्द हो सकता है अग्रीमेंट
मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि Reliance Brands और Ed-a-Mamma के बीच बातचीत चल रही है और अगले 7-10 दिन में अग्रीमेंट भी हो सकता है. यदि ये डील फाइनल होती है, तो रिलायंस के किड्सवियर पोर्टफोलियो को मजबूती मिल सकती है. Ed-a-Mamma की वैल्यू करीब 150 करोड़ रुपए आंकी गई है. ऐसे में डील को लेकर जो खबरें आ रही हैं, उनके मुताबिक आलिया को कंपनी के वैल्यूएशन का दोगुना तक मिल सकता है. यानी डील 300 से 350 करोड़ रुपए में फाइनल हो सकती है.

यहां बिक रहा है यह ब्रांड
एड-ए-मम्मा की शुरुआत 2020 में हुई थी और बाद में इसे टीनेज और मेटरनिटी वियर सेगमेंट तक एक्सपैंड किया गया. मिंत्रा, अजियो, फर्स्टक्राई, अमेजन और टाटा क्लिक जैसे ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म के अलावा, ब्रांड अपने स्वयं के वेबस्टोर और लाइफस्टाइल और शॉपर्स स्टॉप जैसी रिटेल चेंस के माध्यम से बेचा जाता है. रिलायंस ब्रांड्स ग्रुप का रिटेल वेंचर है जो लक्जरी, ब्रिज-टू-लक्जरी, हाई प्रीमियम और हाई स्ट्रीट लाइफस्टाइल जैसे अरमानी एक्सचेंज, बरबेरी, बल्ली, कैनाली, डीजल, गैस, ह्यूगो बॉस, हैमलीज़ जैसे इंडिपेंडेंट फैशन ब्रांड्स को अपने साथ पार्टनर बनाया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media