Bjp अध्यक्ष नड्डा का विपक्ष पर तीखा प्रहार, बोले- ना नेता ना नीयत और ना ही नीति

News

ABC NEWS: बेंगलुरु में विपक्ष की बैठक के बीच एनडीए ने भी दम भरना शुरू कर दिया है. इसको लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस की. इस दौरान नड्डा ने दावा किया कि एनडीए के साथ कुल 38 राजनीतिक दल हैं. वहीं, विपक्ष पर हमला बोलते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि उनके पास नेता, नीयत और नीति कुछ भी नहीं है. उन्होंने कहा कि इन लोगों के पास फैसला लेने तक की क्षमता नहीं है. इतना ही नहीं, नड्डा ने संयुक्त विपक्ष की बैठक को फोटो खिंचवाने का मौका भर बता डाला.

आई है पारदर्शिता
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि एनडी की बैठक मंगलवार शाम को तय की गई है. हमारे 38 सहयोगियों ने एनडीए बैठक में शामिल होने की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर के तहत 28 लाख करोड़ रुपये सीधे लाभार्थियों के खाते में ट्रांसफर किए गए हैं. हमने लगभग 4-5 लाख करोड़ रुपये की लीकेज को बंद कर दिया है. इसके अलावा, शासन में डिजिटल उपकरणों का उपयोग बढ़ा है, जिससे पारदर्शिता आई है.

एनडीए आदर्श गठबंधन
नड्डा ने कहा कि बीते नौ साल में हमने पीएम मोदी का मजबूत नेतृत्व देखा है. लोगों ने इसकी तारीफ भी की है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टॉलीरेंस बढ़ चुकी है. इसके अलावा प्रधानमंत्री ने कोविड 19 मैनेजमेंट के दौरान भी एक उदाहरण सेट किया है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि एनडीए एक आदर्श गठबंधन हैं, जिसका मकसद देश की सेवा करना और इसे मजबूती देना है.

नकवी ने कांग्रेस को बेवफाई वाला गठबंधन बताया
उधर पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने विपक्षी दलों की बैठक को लेकर कटाक्ष करते हुए सोमवार को कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाला ‘जांचा-परखा गठबंधन’ है तो दूसरी तरफ ‘कांग्रेस की बेवफाई वाला बंधन’ है. उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में यह आरोप भी लगाया कि कांग्रेस के हाथ में ‘बेवफाई का खंजर’ भी है जिससे क्षेत्रीय दलों को सावधान रहना चाहिए.  नकवी ने कहा कि सपना एक, मुंगेरी अनेक के अंतर्विरोध के अखाड़े में एकता का नगाड़ा टांय-टांय फिस्स होगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media