नए लुक में नजर आएंगे Air India के कर्मचारी, मनीष मल्होत्रा को मिली जिम्मेदारी

News

ABC News : ( ट्विंकल यादव ) आगे अगर आप एयर इंडिया (Air India) की फ्लाइट से सफर करें और आपको एयलाइन की महिला कर्मचारी नई ड्रेस में नजर आएं तो चौंक‍िएगा मत. जी हां, टाटा ग्रुप के स्‍वाम‍ित्‍व वाली एयर इंड‍िया (Air India) बदलाव के दौर से गुजर रही है. प‍िछले द‍िनों खबर आई थी क‍ि एयर इंड‍िया केबिन क्रू कर्मचार‍ियों की यून‍िफॉर्म बदलने का व‍िचार कर रहा है. अभी तक एयर इंडिया की महिला क्रू-मेंबर्स साड़ी पहनती हैं. लेकिन अब उनके लिए नई ड्रेस ड‍िजाइन की जा रही है.

एक्स पर एयर इंडिया ने किया पोस्ट
एयर इंडिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्सपर एक पोस्ट के जरिए इस बात की घोषणा कर दी है. एयर इंडिया ने पोस्ट पर लिखा कि मशहूर फैशन डिजाइनर के साथ हमारी साझेदारी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही. मनीष मल्होत्रा, हमारे केबिन क्रू, पायलटों और अग्रिम पंक्ति के अन्य सहयोगियों के लिए नई यूनिफॉर्म डिजाइन करने वाले हैं. आने वाला समय रोमांचक है, क्योंकि हम मनीष मल्होत्रा ​​के साथ मिलकर अपने सहकर्मियों के लिए एक शानदार नया लुक तैयार कर रहे हैं, जो हमारे द्वारा बनाए जा रहे नए एयर इंडिया का प्रतिनिधित्व करेगा.

मनीष मल्होत्रा करेंगे यूनिफॉर्म डिजाइन
टाटा ग्रुप के स्वामित्व वाली एयर इंडिया (Air India) के 10,000 से अधिक कर्मचारियों की यूनिफॉर्म बहुत जल्द बदल जाने वाली है. इसमें फ्लाइट क्रू, ग्राउंड स्टाफ और सिक्योरिटी स्टाफ शामिल है. Air India ने नया यूनिफॉर्म तैयार करने के लिए फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के साथ पार्टनरशिप की है. एयर इंडिया ने कहा कि अपने रिब्रांडिंग प्रोग्राम के तहत एयरलाइन को एक ग्लोबल ब्रांड बनाने की तरफ ये एक कदम है. एयरलाइन को उम्मीद है कि वह 2023 के अंत तक अपने कर्मचारियों के नए यूनिफॉर्म का नया लुक पेश कर देगी.

एयर इंडिया के सीईओ और एमडी कैंपबेल विल्सन ने कहा “हमारे ब्रांड, हमारी विरासत और हमारी संस्कृति के तत्वों के साथ-साथ एयरलाइन के माहौल की अनूठी आवश्यकताओं को संयोजित करने के लिए मल्होत्रा ​​और उनकी टीम के साथ मिलकर काम कर रही है, जिससे हमें उम्मीद है कि यह एक नया माहौल होगा और ये नया लुक नई एयर इंडिया को सपोर्ट और रिप्रेजेंट करता है.”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media