बारिश के बाद पानी-पानी हुईं बेंगलुरु की सड़कें, ट्रैक्टर-क्रेन से ऑफिस जा रहे लोग मल्टीनेशनल कंपनी के CEO और CFO

News

ABC NEWS: बेंगलुरु में हुई भारी बारिश के बाद जगह-जगह जलजमाव की स्थिति पर ट्विटर यूजर्स ने नाराजगी जाहिर की है. देश के IT हब में बारिश के बाद हो रही फजीहत पर ट्विटर पर लोगों ने कटाक्ष करते हुए निकाय प्रशासन को आड़े हाथों लिया. कुछ लोगों ने कहा कि “बेंगलुरु अब वेनिस बन गया है” तो कुछ ने जलभराव की समस्या के लिए पेड़ काटे जाने को जिम्मेदार ठहराया. वहीं इसके अलावा जलभराव के कारण सबसे ज्यादा परेशानी दफ्तर जाने वाले लोगों को हो रही है. कहीं ट्रैक्टर तो कही क्रेन के जरिए लोग ऑफिस जाते दिखाई दे रहे हैं.

अनिर्बान सान्याल नामक एक ट्विटर यूजर्स ने शहर के एयरपोर्ट का फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जहां बारिश का पानी भरा हुआ था. सान्याल ने कहा, “बेंगलुरु हवाई अड्डे की यह स्थिति है. भारत में मूलभूत ढांचे की हालत देखकर मुझे रोना आता है. यह शर्मनाक है.”

एक अन्य उपयोगकर्ता ने सत्तारूढ़ BJP पर 40 फीसदी कमीशन लेने के आरोप लगाते हुए कटाक्ष किया. यूजर्स ने पानी में डूबी सड़कों पर चलते वाहनों की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “जब ठेकेदारों को परियोजना की लागत का 40 फीसदी मंत्रियों और अधिकारियों को रिश्वत के तौर पर देना पड़े तब आपको यही मिलता है.”

IT कारोबार से जुड़े टीवी मोहनदास पई ने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया जिसका टाइटल था “कृपया बेंगलुरु की हालत देखिये.” वीडियो में एक व्यक्ति भगवान गणेश का वेश धारण किये हुए था और घुटने तक पानी में चल रहा था तथा उसके पीछे यातायात रेंगते हुए चल रहा था.

इस ट्वीट पर कई लोगों ने शहर में इंफ्रा स्ट्रक्चर की कमी पर प्रशासन को लताड़ते हुए प्रतिक्रिया दी. एक यूजर्स राजीव भूषण सहाय ने जलजमाव और शहर की बदहाली के लिए अवैध रूप से बनी इमारतों और पेड़ काटने को जिम्मेदार बताया.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media