आजम खान के बाद उनके करीबियों पर शिकंजा, IT ने की ताबड़तोड़ छापेमारी

News

ABC NEWS: समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही. रामपुर की एमपी एमएलए कोर्ट से पूर्व विधायक अब्दुल्लाह आजम खान के दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में 7 साल की सजा होने के बाद समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम खान और पत्नी डॉक्टर तंजीम फातिमा जेल में है. उनके करीबियों पर इनकम टैक्स विभाग की टीमों ने छापेमारी शुरू कर दी. रामपुर में शुक्रवार तड़के इनकम टैक्स विभाग की कई टीमें रामपुर पहुंची और आजम खान के करीबियों के आवास पर छापेमारी की है.

रामपुर के कोतवाली क्षेत्र स्थित मॉल रोड पर ठेकेदार फरहत खान के आवास पर इनकम टैक्स विभाग की टीम पहुंची और भारी पुलिस बल के साथ छापेमारी की. बताया जा रहा है कि ठेकेदार फरहत अली खान पूर्व सभासद हैं और समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के करीबी बताए जाते हैं.

वही थाना गंज क्षेत्र स्थित झूले वाली इमली पर नईम खां ठेकेदार के आवास पर भी इनकम टैक्स विभाग की टीम ने भारी पुलिस बल के साथ पहुंच कर छापेमारी की है. बताया जा रहा है कि नईम खान भी आजम खान के करीबियों में से एक हैं. इसके अलावा मोहल्ला घेर नजजो खान स्थित असद खान ठेकेदार के आवास पर भी इनकम टैक्स विभाग की टीम ने छापेमारी की है. साथ ही मुहल्ला लाल मस्जिद पर शीराज़ खान के आवास पर भी इनकम टैक्स विभाग की टीम ने छापेमारी की. अभी इनकम टैक्स विभाग की टीमें इन सभी आजम खान के करीबियों के आवास पर मौजूद है और जांच पड़ताल में जुटी हैं.

बता दें कि अब से कुछ दिन पहले इनकम टैक्स विभाग की टीम ने आजम खान के आवास सहित समाजवादी पार्टी के विधायक नसीर अहमद खान मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी और आजम खान के हमसफर रिजॉर्ट सहित कई जगहों पर छापेमारी की थी. यह कार्रवाई उस वक्त तीन दिन तक चली थी, आजम खान के दोनों बेटे आदम आजम खान और अब्दुल्ला आजम खान और पत्नी डॉक्टर तंजीम फातिमा सहित आजम खान से तीन दिन तक इनकम टैक्स विभाग की टीम ने पूछताछ की थी. अब फिर दोबारा से इनकम टैक्स विभाग की टीम ने रामपुर में छापेमारी की है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media