Bengaluru Airport पर चेकिंग के नाम पर उतरवाए गए महिला के कपड़े? म्यूजिशियन ने लगाया आरोप

News

ABC News: एक महिला म्यूजिशियन ने आरोप लगाया है कि बेंगलुरु हवाई अड्डे पर सुरक्षा जांच के दौरान उससे शर्ट उतारने को कहा गया. उसने इस अनुभव को ‘वास्तव में अपमानजनक’ बताया. महिला ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट में यह आरोप लगाया, जिसे अब डीएक्टिवेट कर दिया गया है. इस पूरे मामले को लेकर बेंगलुरु हवाई अड्डे के अधिकारियों ने कहा है कि इस मुद्दे को संचालन और सुरक्षा टीमों को उजागर किया गया है. हवाई अड्डे पर सुरक्षा केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल की ओर से नियंत्रित की जाती है.

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, संगीतकार ने मंगलवार (3 जनवरी) शाम को एक ट्विटर पोस्ट में यह आरोप लगाया, “मुझे सुरक्षा जांच के दौरान बेंगलुरु हवाई अड्डे पर अपनी शर्ट उतारने के लिए कहा गया था. सुरक्षा चौकी पर सिर्फ एक अंगिया पहनकर खड़ा होना वास्तव में अपमानजनक था. @BLRAirport आपको इस बात की आवश्यकता क्यों है कि एक महिला स्ट्रिप करे.” बता दें कि ट्विटर से इस पोस्ट को बुधवार (4 जनवरी) को हटा दिया गया. इसी के साथ अकाउंट को भी निष्क्रिय कर दिया गया. बेंगलुरु हवाई अड्डे के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने महिला के पोस्ट के जवाब में कहा कि “ऐसा नहीं होना चाहिए था” और उससे अपना संपर्क विवरण साझा करने का अनुरोध किया ताकि वे उस तक पहुंच सकें. बेंगलुरु हवाई अड्डे के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा गया, “हम इस परेशानी के लिए गहरा खेद व्यक्त करते हैं और ऐसा नहीं होना चाहिए था. हमने इसे अपनी परिचालन टीम को उजागर किया है और इस मामले की सीआईएसएफ (केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल) को भी जानकारी दी गई है.” मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले महीने दिल्ली और बेंगलुरु हवाई अड्डों पर अराजक दृश्य और लंबी कतारें देखी गईं. बेंगलुरु एयरपोर्ट के एक सूत्र ने तब NDTV को बताया था कि CISF में स्टाफ की कमी है. सूत्र ने कहा था, “बेंगलुरु हवाई अड्डे का इस पर कोई नियंत्रण नहीं है. यह CISF है जिसे इसे अच्छी तरह से प्रबंधित करना चाहिए. हम समर्थन देते रहे हैं. समर्थन केवल कुछ हद तक दिया जा सकता है.”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media