पंजाब को आजाद कराने के लिए हमास की तरह करेंगे हमला, खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने फिर दी धमकी

News

ABC NEWS: खालिस्तानी आतंकवादी और सिख फॉर जस्टिस के प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नू ने भारत को फिर धमकी दी है. भारत सरकार और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को धमकाते हुए पन्नू ने कहा कि वह भारत पर उसी तरह हमला करेगा जैसे हमास ने इजरायल पर किया है. इंडियन गवर्नमेंट और सीएम मान को पन्नू ने इजरायल में हमास के हमले से सीख लेने को कहा. खालिस्तानी आतंकी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करके यह धमकी दी है. यह 40 सेकंड का वीडियो है जिसमें पन्नू भारत के खिलाफ जहर उगलता दिख रहा है. उसने कहा कि हम पंजाब को भारत का हिस्सा नहीं मानते हैं और इसे आजाद करवा कर रहेंगे.

गुरपतवंत सिंह पन्नू ने कहा कि इजरायल पर आज फिलिस्तीन का हमला हो रहा है. पीएम मोदी को इस हमले से सीख लेने की जरूरत है. उसने कहा कि इजरायल की तर्ज पर भारत ने पंजाब पर नियंत्रण हासिल कर लिया है. अगर इंडिया हिंसा करेगा तो हम भी हिंसा शुरू कर देंगे. पन्नू इस वीडियो में कहता है कि अगर भारत ने पंजाब पर अपना अतिक्रमण जारी रखा तो निश्चित रूप से प्रतिक्रिया होगी. इसके लिए पीएम मोदी और भारत सरकार की जिम्मेदारी होगी. उसने कहा, ‘सिख फॉर जस्टिस वोटिंग में विश्वास रखता है. आप भी वोट पर भरोसा रखें। पंजाब के अलग होने का दिन करीब आ गया है. वोटिंग चाहते हैं या आपको गोली चाहिए?’

‘…तो देखना पड़ेगा इजरायल की तरह भयानक मंजर’
खालिस्तानी पन्नू ने कहा कि अगर पंजाब में रहने वाले लोग फिलिस्तीन की तरह हिंसा शुरू कर दें तो स्थिति विध्वंसक हो जाएगी. उसने कहा कि पंजाब को भारत आजाद कर दे. अगर ऐसा नहीं किया गया तो उसे भी इजरायल की तरह भयानक मंजर देखना पड़ेगा. मालूम हो कि कुछ दिन पहले पन्नू ने क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खालिस्तानी झंडा फहराने की धमकी दी थी. इसे लेकर एक ऑडियो क्लिप सामने आया था. इसमें उसने कहा कि क्रिकेट वर्ल्ड कप नहीं, बल्कि आतंकवाद वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से शुरू होगा. मैच के दिन स्टेडियम में खालिस्तान का झंडा ही देखने को मिलेगा. उसने कहा कि हरदीप सिंह निज्जर की हत्या का बदला लिया जाएगा.

दूसरी ओर, इस साल मार्च में लंदन स्थित भारत के उच्चायोग पर हुए हमले और हिंसक अव्यवस्था पैदा करने के आरोप में बीते दिनों एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया. लंदन महानगर पुलिस ने कहा कि इंडिया हाउस के सामने प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तार शख्स के संबंध 19 मार्च के प्रदर्शन से भी पाए गए और उसे जांच लंबित रहने के दौरान जमानत पर रिहा कर दिया गया. ब्रिटिश सिख को प्रदर्शन के दौरान पुलिस अधिकारी पकड़ कर ले जाते दिखे थे. प्रदर्शनकारी कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो की ओर से आंतकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में भारत के संबंध होने के दावे को लेकर ब्रिटिश सरकार से हस्तक्षेप की मांग कर रहे थे, जबकि भारत ने इन आरोपों को खारिज करते हुए उसे बकवास और प्रेरित बताया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media