अजगर ने काटा तो उस शख्स ने अपने दांत से जकड़ ली उसी की गर्दन, 10 मिनट बाद…

News

ABC NEWS: आम तौर पर जब किसी का सामना सांप जैसे खतरनाक जीव से होता है तो लोग सबसे पहले उससे बचकर भागते हैं. वहीं अगर किसी को सांप काट ले तो लोग सांप को मारने के लिए लाठी का प्रयोग करते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी ने सांप के काटने पर पलटकर उसे ही काट लिया हो. दरअसल, फिलीपींस में हाल में कुछ ऐसा ही हुआ है.

मौत करीब है, लड़ना तो होगा
यहां सड़क पार कर रहे शख्स का सामना अजगर सांप से हो गया. फिलीपींस डेली इन्क्वायरर की रिपोर्ट के अनुसार, 48 साल के बोल्जुलियो अलेरिया बोहोल प्रांत में एंटेक्वेरा से होकर अपनी मोटरसाइकिल पर जा रहे थे. वो रोड पार करने के लिए रुके तो घास से निकलकर एक अजगर ने उन्हें हाथ पर काट लिया. अलेरिया ने तुरंत बाइक छोड़ी और अपना हाथ देखने लगे. इतने में अजगर ने कुंडली बनाकर उनके शरीर को जकड़ लिया. ये सब देखकर वे समझ गए कि अब उनकी मौत करीब है, या तो लड़ना होगा या मर जाना होगा.

अजगर को तब तक काटा जब तक…
अलेरिया ने तुरंत सांप के गले को मुट्ठी में पकड़ा और उसपर दांत गला गिया और उसे काट लिया. अलेरिया ने बताया कि ‘मैंने उसे तब तक दांत गड़ाया जब तक उसकी त्वचा छिल नहीं गई और जब त्वचा छिल गई, तो मैंने इसके मांस पर काटा. इसके बाद ही मुझपर उसकी पकड़ा ढीली हुई. उन्होंने कहा, ये सब 10 मिनट तक चला जब तक वह मर नहीं गया.’

सांप को भूनकर खा गए गांव वाले 
इतने के बाद भी अलेरिया खुद चलकर पास के घर में गए, मदद मांगी और अस्पताल पहुंचे. उन्हें टैगबिलरन शहर के गवर्नर सेलेस्टिनो गैलारेस मेडिकल अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज हुआ. सामने आई अस्पताल की फोटोज में एलेरिया को हाथ पर पट्टी बंधी है और उनके चेहरे पर खून लगा हुआ है. डॉक्टरों ने उन्हें एंटीबायोटिक्स दी हैं और उन्हें छुट्टी दे दी. अलेरिया के अनुसार, सांप के शरीर के बाकी हिस्से को ग्रामीणों ने भूनकर खा लिया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media