शादी वाले दिन दुल्हन के 2 भाइयों की मौत, रोते-बिलखते लिए फेरे, रात में ही विदा हुई बारात

News

ABC NEWS: फतेहपुर जिले में बहन की शादी के दिन दो भाइयों की मौत हो गई. भाइयों की मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. मृतक के घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है. किसी तरह परिजनों ने दुल्हन को संभाला और गमगीन माहौल में फेरे कराए. उसके बाद बाकी रस्में पूरी कराकर रात को ही दुल्हन की विदाई कर दी गई.

बता दें कि फतेहपुर जिले के औंग थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के रहने वाले अवधपाल की पुत्री तनु की बरात कानपुर के किदवई नगर से सोमवार की रात आई थी. अगवानी के दौरान ही जेनरेटर का डीजल खत्म हो गया. डीजल खत्म होने पर दुल्हन का सगा भाई दीपक (24) अपने चचेरे भाई के संदीप (25) के साथ बाइक से डीजल लेने पेट्रोल पंप गया था. संदीप फौज में था.

पेट्रोल पंप पर दोनों ने 20 लीटर डीजल प्लास्टिक की दो डिब्बों में भरवाया और घर लौटने लगे. लौटते समय रामपुर इंडस्ट्रियल एरिया में उनकी बाइक के आगे कुत्ता आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में बाइक बेकाबू होकर फिसल गई और बिजली के पोल से टकरा गई.

दुल्हन के दोनों भाइयों की मौतटक्कर इतनी तेज थी कि पोल में लगा बिजली का तार दोनों भाईयों के ऊपर गिर गया. जिसके करंट दोनों भाई बुरी तरह झुलस गए. राहगीरों ने उन्हें सड़क किनारे पड़ा देखा तो परिवार और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस और परिजनों ने आनन-फानन में दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

दोनों भाइयों की मौत की जानकारी जब दुल्हन बनी बहन को हुई तो शादी वाले घर में चीख-पुकार मच गई. शादी के जोड़े में सजी दुल्हन समेत बाराती और घराती रोते बिलखते अस्पताल पहुंच गए. किसी तरह परिवार वालों ने दुल्हन को संभाला और शादी की बाकी रस्में पूरी कराने पर चर्चा हुई.

जिसपर रिश्तेदारों और दुल्हन के परिवार वाले बमुश्किल राजी हुए. जिसके बाद दुल्हन को घर लेकर जाकर बाकी रस्मों को पूरा कराकर रात में ही दुल्हन को विदा कर दिया गया. इस घटना से वर और वधू पक्ष में शोक का माहौल है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media