शराब के रुपये न देने पर बदायूं बिजलीघर के अंदर घुसकर मीटर रीडर ने लाइनमैन को जूतों से पीटा

News

ABC NEWS: सोशल मीडिया पर यूपी के बदायूं जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक युवक बिजली घर में घुसकर लाइनमैन को पीटते नजर आ रहा है. दरअसल शराब को रुपये न देने के विरोध में बिजली विभाग के मीटर रीडर ने कचहरी सब स्टेशन पर तैनात संविदा कर्मचारी के साथ मारपीट की. मीटर रीडर ने उसे लात घूसों से जमकर पीटा. इस घटनाक्रम का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो संविदा कर्मचारी की तहरीर पर सदर कोतवाली पुलिस ने आरोपी मीटर रीडर के खिलाफ मुकदमा दर्जकर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

मामला सदर कोतवाली से जुड़ा हुआ है। शहर के कचहरी सब स्टेशन पर तैनात संविदा कर्मचारी सोनू मिश्रा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि 25 जनवरी की सुबह वह सब स्टेशन पर ड्यूटी पर तैनात था. इस बीच शहर में तैनात मीडर रीडर मुकेश यादव वहां आया. आरोप है मीटर रीडर ने सोनू मिश्रा से शराब पीने को 200 रुपये की मांग की. रुपये न देने के विरोध में मीटर रीडर बौखला गया। वह उससे गाली गलौज करने लगे. मामला तूल पकड़ने पर मीटर रीडर ने उसे मारपीट पीटना शुरू कर दिया. मीटर रीडर ने उसे जमीन पर पटककर लात घूंसों से मारा पीटा. इस घटनाक्रम का किसी ने वीडियो मोबाइल में कैद कर दिया. इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया.

आरोपी मुकेश यादव ने संविदा कर्मचारी को जाने से मारने की धमकी देकर फरार हो गया. वह आरोपी के खौफ से डर गया और घर चला. अगले दिन पीड़ित संविदा कर्मचारी ने कोतवाली पुलिस को घटना की तहरीर दी. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मीटर रीडर के खिलाफ मारपीट एवं धमकी के आरोप में मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है. सदर कोतवाल आरके तिवारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा कायम किया गया है. वीडियो बतौर साक्ष्य के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media