कमरे में लटकी मिली थी लाश, मौत के 113 दिन बाद उठा सच से पर्दा, महिला बनी वजह

News

ABC NEWS: गोरखपुर के थाना गुलरिहा थानाक्षेत्र के बेलवा रायपुर टोला जोगिबीर में तीन माह पहले 26 वर्षीय युवक का शव मिलने के मामले में पुलिस ने अब एक महिला सहित तीन लोगों पर हत्या का केस दर्ज किया है. अपर पुलिस महानिदेशक के आदेश पर 113 दिन बाद गुलरिहा पुलिस ने मुकदमा किया है.

पिपराइच थानाक्षेत्र के मोगलपुरा उर्फ महमूदाबाद बेलवा नहर निवासी भगवती गुप्ता 26 वर्ष पुत्र रंगीलाल गुप्ता गुलरिहा थानाक्षेत्र के बेलवारायपुर टोला जोगिबीर में एक वर्ष से घर बनवाकर रहता था. 21 अगस्त की दोपहर राहगीरों को घर से बदबू महसूस हुई। जांच के बाद बाद कमरे में भगवती गुप्ता का शव मिला. गर्दन में रस्सी लपेटा था और रस्सी का एक टुकड़ा छत की कुंडी से लटका हुआ था। बेड के नीचे खून के धब्बे भी मिले थे. मृतक के पिता रंगीलाल ने एडीजी दिए प्रार्थनापत्र में बताया कि भगवती 2016 में पिपराइच के थवईरामपुर में मेडिकल स्टोर खोला था.

उसी थानाक्षेत्र के तेनुआ की रहने वाली मजीदुन निशा पत्नी असगर अक्सर दवा लेने आती थी. मजीदुन निशा ने भगवती से कहा कि मैं विधवा हूं, मेरी जमीन बेचवा दो. कहीं और मकान बनवाकर रहेंगे। वहीं, मेडिकल स्टोर खोल लेना. भगवती गुप्ता ने प्रापर्टी डीलर से मिलकर उसकी जमीन बेचवा दी. बाद में कुशीनगर जिले के अहिरौली थानाक्षेत्र के सखौली में मकान बनवाकर रहने लगे। एक कमरे में भगवती गुप्ता ने मेडिकल स्टोर खोला और दूसरे कमरे में मजीदुन निशा परचून की दुकान चलाने लगी. मार्च में भगवती जयगुरुदेव आश्रम मथुरा गया था.

वापस आया तो मेडिकल स्टोर में चोरी हो गई थी. चोरी होने के बाद दोनों में अनबन हो गई. भगवती 19 अगस्त को बेलवा रायपुर टोला जोगिबिर आ गया, यहीं पर उसकी लाश मिली। पोस्टमार्टम में पता चला कि गला दबाकर हत्या की गई थी. पिता रंगीलाल की तहरीर पर गुलरिहा पुलिस ने मजिदुन निशा, राकेश यादव और सुभाष भर उर्फ रामकिशुन निवासीगण थवईरामपुर थाना पिपराइच के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media