यूपी में धारा 144 लागू, अतीक-अशरफ को आज ही दफनाया जाएगा! जानें अपडेट

News

ABC News: उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिए गए माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात काल्विन अस्पताल के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई. दोनों को स्वास्थ्य परीक्षण के लिए काल्विन अस्पताल परीक्षण के लिए ले जाया जा रहा था. उसी समय 10 फायर किए गए. अतीक की कनपटी पर सटाकर एक गोली मारी गई. अज्ञात वाहनों से आए हमलावरों ने सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम देने के बाद समर्पण कर दिया. घटना के बाद जिले की सीमा को सील कर दिया है. मौके पर आरएएफ को भी बुला लिया गया है.

अतीक और अशरफ की हत्या के बाद यूपी में अलर्ट जारी कर दिया गया है. सभी जिलों में पुलिस ने रात में फ्लैग मार्च किया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को फील्ड में सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं. आम जनता को किसी प्रकार की परेशानी ना आए इसका ध्यान रखने को भी कहा गया है. उन्होंने कहा है कि प्रदेश में शांति व्यवस्था बनी रहनी चाहिए. मुख्यमंत्री योगी ने जनता से अपील की है कि किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दें. अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अतीक और अशरफ की हत्या के बाद आज के लिए तय बैठक टाल दी है. पहले से तय सभी कार्यक्रम रोक दिए हैं. सीएम योगी ने हर दो घंटे में रिपोर्ट मांगी है. अधिकारियों को हर दो घंटे में रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं. सीएम योगी ने जनता से अपील की है कि किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दें. अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद पुलिस द्वारा सुरक्षा कड़ी की गई है. प्रदेश के सभी जिलों में सीआरपीसी की धारा-144 लागू की गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अतीक और अशरफ को आज ही दफनाया जाएगा. कसारी मसारी कब्रिस्तान में दोनों को दफनाया जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media