रोहित शर्मा बोले- ‘शुभमन गिल पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच के लिए 99 प्रतिशत तक फिट’

News

ABC NEWS: अहमदाबाद के प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का बहुप्रतीक्षित मुकाबला 14 अक्टूबर यानी कल खेला जाना है. इस मैच का इंतजार दोनों देशों के करोड़ों-अरबों क्रिकेट फैंस कर रहे हैं. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस बीच शुक्रवार को बड़ी जानकारी दी.

भारत की दमदार शुरुआत

धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम ने वनडे वर्ल्ड कप में दमदार आगाज किया और अपने दोनों मैच जीते. उसने ऑस्ट्रेलिया को चेन्नई में खेले गए मुकाबले में हराया. इसके बाद अफगानिस्तान को दिल्ली में खेले गए मुकाबले में हराया. अब टीम इंडिया की भिड़ंत चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से है. पाकिस्तान ने भी अभी तक अपने दोनों मैच जीते हैं. उसने नीदरलैंड और श्रीलंका को हराया.

रोहित ने किया कन्फर्म!

इस बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ बहुप्रतीक्षित मुकाबले से पहले बड़ी जानकारी दी. रोहित शर्मा ने पुष्टि कर दी है कि शुभमन गिल 14 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच के लिए 99 प्रतिशत तक फिट हैं और उपलब्ध हैं.

डेंगू के कारण नहीं खेले दोनों मैच

शुभमन गिल और उनके फैंस को वर्ल्ड कप शुरू होने से ऐन पहले बड़ा झटका लगा था. गिल डेंगू की चपेट में आ गए और इसी वजह से वह आईसीसी वर्ल्ड कप के शुरुआती 2 मैचों में नहीं खेल पाए. 24 साल के गिल ने 35 वनडे में कुल 1917 रन बनाए हैं. वह इस फॉर्मेट में दोहरा शतक तक लगा चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने 18 टेस्ट में 966 और 11 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 304 रन बनाए हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media