आगरा में 30 लाख रुपये से भरा ATM उखाड़ ले गया था राजस्थान का गैंग, 3 बदमाश पकड़े गये

News

ABC NEWS: आगरा के कागारौल क्षेत्र से 30 लाख रुपये से भरा स्टेट बैंक का एटीएम राजस्थान का गैंग उखाड़कर ले गया था. पुलिस और एसओजी ने वारदात का खुलासा किया है. तीन बदमाश पकड़े गए हैं। चार फरार हैं। पकड़े गए बदमाशों के पास से एक कार और 3.67 लाख रुपये बरामद हुए हैं. बदमाश वारदात के लिए गूगल मैप से एटीएम चिह्नित करते थे. ऐसे एटीएम को चिह्नित करते थे जहां आने-जाने वाले रास्ते में कोई टोल नहीं पड़े.

सात जनवरी की रात कागारौल थाने से महज 800 मीटर दूर वारदात हुई थी. बदमाश एटीएम उखाड़कर ले गए थे। खाली एटीएम फतेहपुर सीकरी क्षेत्र में सिकरौदा नहर में मिला था. उसमें भरा कैश बदमाश निकाल ले गए थे. डीसीपी पश्चिम सोनम कुमार ने बताया कि बदमाशों को पहले ही चिह्नित कर लिया गया था. उन्हें पकड़ने में इतना समय लग गया। गैंग ने आगरा से पहले चुरू और नागौर में इसी अंदाज में वारदात को अंजाम दिया था.

चलती गाड़ी में निकाल लिया था कैश बॉक्स
एसीपी पश्चिम सोनम कुमार ने बताया कि बदमाशों ने चलती गाड़ी में एटीएम से कैश बॉक्स निकाल लिया था. शेष एटीएम सिकरौदा नहर में फेंक गए थे. कैश बॉक्स सीमा में घुसने के बाद काटा. वारदात में सात बदमाश शामिल थे। जिला नीमकाथाना (राजस्थान) निवासी विष्णु कुमार सैनी, अलवर निवासी नरेश उर्फ दिनेश मीणा और जयपुर निवासी संतोष सैनी को गिरफ्तार किया है.

एक माह से रेकी कर रहे थे बदमाश
बदमाशों ने बताया कि उन्होंने एक माह पहले एटीएम को चिहिनत किया था. गूगल मैप से रास्ते खोजे, ताकि आते और जाते समय कोई टोल प्लाजा नहीं पड़े. गांव के रास्तों से आएं और उनसे ही भागे. गांव के रास्तों में अभी सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं. घटना वाले दिन बिना नंबर प्लेट वाली कार से रूपवास नहर के रास्ते से सिकरौदा, दूरा होते हुए कारागौल पहुंचे थे.

इनकी तलाश जारी
वारदात में शामिल जिला निवासी चंद्रपाल सैनी, गणेश मीणा, नानता और अलवर निवासी लोकेश की तलाश की जा रही है. खुलासे में इंस्पेक्टर कागारौल राजीव कुमार, एसओजी प्रभारी भानुप्रताप सिह, एसआई जैकब फर्नाडीस आदि की अहम भूमिका रही.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media