राहुल गांधी अचानक पहुंचे सोनीपत, खेत में पहुंच किसानों से की मुलाकात

News

ABC NEWS: कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज अचानक सोनीपत (Sonipat) पहुंचे. राहुल गांधी ने इस दौरान किसानों से मुलाकात की. किसानों से मिलने राहुल गांधी सीधे उनके खेत पर पहुंच गए. बता दें कि हरियाणा में कुछ महीनों बाद ही विधानसभा चुनाव होने हैं. वहीं, आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भी राहुल गांधी ने कमर कस ली है. हाल में कई बार देख चुका है कि राहुल गांधी आम लोगों के पास जाकर उनसे मिल रहे हैं. कुछ दिन पहले राहुल गांधी एक ट्रक की सवारी करते दिखे थे. ऐसा करके राहुल गांधी आम जनमानस से कनेक्ट होने की कोशिश कर रहे हैं.

ट्रैक्टर चलाते दिखे राहुल गांधी

बता दें कि राहुल गांधी आज सोनीपत में एक किसान के खेत में ही पहुंच गए. वहां उस समय धान की रोपाई चल रही थी. खेत में पानी भरा था और राहुल गांधी भी बाकी किसानों और रोपाई कर रहे मजदूरों के साथ धान रोपाई वाली जगह पहुंच गए. फोटो में दिख रहा है कि राहुल गांधी ने इस दौरान वहां मौजूद आम लोगों से बातचीत की. इसके अलावा एक अन्य फोटो में राहुल गांधी खेत में ट्रैक्टर चलाते हुए भी दिखाई दिए.

पर दूसरी तरफ राजनीतिक करियर की बात करें तो कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मोदी सरनेम केस में गुजरात हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है. अब वो सुप्रीम कोर्ट का रुख करेंगे. हाईकोर्ट ने कहा कि राहुल के खिलाफ कम से कम 10 क्रिमिनल केस पेंडिंग हैं. कांग्रेस इस पूरे मामले में राहुल गांधी का बचाव कर रही है.

बीजेपी ने किया फैसले का स्वागत

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि हमें विश्वास है कि न्यायपालिका सत्य का ही साथ देगी. अहंकारी सत्ता को अंत में एक कड़ा जवाब मिलेगा, हमारे अंतिम निर्णय से जिसकी तरफ हम अब उच्चतम न्यायालय में अग्रसर होंगे. दूसरी ओर बीजेपी ने राहुल गांधी पर आए गुजरात हाईकोर्ट के फैसले का स्वागत किया.

पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री और बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि अपमानित करना, बेइज्जत करना और अपशब्द बोलना राहुल गांधी की फितरत है. राहुल गांधी अगर आप ये समझेंगे कि लोगों को अपमानित करना आपका अधिकार है तो कानून का भी अधिकार है कि आपको पकड़ा जाए. वहीं, शुक्रवार को गुजरात हाईकोर्ट का फैसला आने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के समर्थन में नारेबाजी भी की. कांग्रेस को इस मामले में सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने की उम्मीद है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media