विक्षिप्त पत्नी को कुएं में धकेलकर भागा पति, पानी कम होने से बची महिला की जान

News

ABC NEWS: जालौन जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पत्नी का इलाज कराकर लौट रहे पति ने रास्ते में उसे कुएं में धकेल दिया और मौके से भाग गया. पास से गुजर रहे राहगीरों ने जब कुएं से महिला के चीखने की आवाज सुनी तो इसकी जानकारी स्थानीय थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से महिला का रेस्क्यू किया. पुलिस ने बताया कि महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त है. गनीमत रही कि कुएं में पानी कम था, जिससे उसकी जान बच गई.

मामला नदीगांव थाना क्षेत्र के सलैया गांव का है. कैलिया थाना क्षेत्र के खुटैला गांव निवासी सियाराम ने दो महीने पहले बिहार की रहने वाली वंदना से शादी की थी. शादी के बाद से ही वह गांव में रह रहा था. गांव में वंदना की तबीयत काफी खराब रहती थी. सियाराम उसका इलाज करवा रहा था. बीते मंगलवार को वह वंदना को लेकर एक वैद्य के पास गया था. वैद्य को दिखाने के बाद दोनों वापस लौट रहे थे.

बताया जा रहा है कि जब दोनों सलैया गांव के पास पहुंचे, उसी दौरान खलिहान में बने एक पुराने कुएं के अंदर सियाराम ने वंदना को फेंक दिया और वहां से भाग गया. इस बारे में तब जानकारी हुई, जब राहगीर वहां से निकले और उन्होंने कुएं से महिला की आवाज आती सुनी. राहगीर कुएं के पास पहुंचे और उन्होंने अंदर झांक कर देखा तो उसमें महिला कमर तक पानी में डूबी खड़ी नजर आई.

जिला अस्पताल उरई में चल रहा महिला का इलाज

ग्रामीणों ने इसकी जानकारी थाना पुलिस को दी. जानकारी होते ही थानाध्यक्ष उमाकांत ओझा घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने ग्रामीणों से चारपाई मंगाई, जिसके बाद चारपाई और रस्सी के सहारे महिला को बाहर निकाला. सिर में चोट आने के चलते महिला को नदीगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल उरई के लिए रेफर कर दिया गया.

पति सियाराम का कहना है कि पत्नी वंदना उसके पीछे चल रही. रास्ते में पता नहीं वह कहां गायब हो गई. उसे खोजने का प्रयास किया, लेकिन कहीं पता नहीं चला. उसने नदीगांव थाना पुलिस को भी इसकी जानकारी दी थी. थानाध्यक्ष उमाकांत ओझा ने बताया कि महिला का इलाज चल रहा है. वह सही से कुछ बता नहीं पा रही है.

महिला मानसिक रूप से बीमार, दो बार घर से भागी

यह भी जानकारी मिली है महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त है. पति द्वारा उसका इलाज कराया जा रहा है. महिला इससे पहले भी दो बार घर से भाग चुकी है. इस बार भी उसने भागने की कोशिश की, जिस कारण वह कुएं में गिर गई. फिलहाल उसका इलाज कराया जा रहा है. वहीं महिला द्वारा जो भी आरोप लगाए गए हैं, उस आरोप की भी जांच की जा रही है. जांच के दौरान जो भी सत्यता आएगी, उस आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media