प्रफुल्ल पटेल बोले- ‘शरद पवार नहीं बनेंगे विपक्ष का चेहरा, न होंगे PM पद के उम्मीदवार’

News

ABC News: राजधानी दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आज एनसीपी का आठवां राष्ट्रीय अधिवेशन आयोजित किया गया. इस दौरान एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल ने शरद पवार को लेकर कहा कि वह प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार न थे, न हैं और न कभी होंगे. उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि विपक्ष का चेहरा शरद पवार बिल्कुल नहीं हैं.

दरअसल, दिल्ली में चल रही NCP की कार्यसमिति की बैठक में शरद पवार को फिर से पार्टी का अध्यक्ष चुना गया है. प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि देश के हालात देखते हुए एनसीपी को बड़ी भूमिका निभानी है और उसमें शरद पवार की बड़ी भूमिका रहने वाली है. विश्वास है कि वह एक ऐसे व्यक्ति है, जिनकी मदद से हम लोग सशक्त भूमिका निभाकर सभी को एकसाथ लाने का काम कर सकते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि केसीआर, स्टालिन, ममता बनर्जी, सीताराम येचुरी, चौटाला और कांग्रेसी नेता शरद पवार के पास आते हैं. इसके पीछे पवार का विजन है. वो सभी दलों को एक साथ ला सकते हैं. पटेल की इस बात का केरल के NCP अध्यक्ष पीसी चाको ने भी समर्थन किया. उन्होंने सभी विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि अब सभी ने अपने गौरव खो चुका है. बता दें कि, अपने मुंबई दौरे गए केसीआर ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार से उनके आवास पर पहुंचकर मुलाकात की थी और दिल्ली दौरे पर आए नीतीश कुमार भी पवार से मिलने पहुंचे थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media