होमगार्ड के शारीरिक उत्पीड़न से त्रस्त फरियादी नगर मजिस्ट्रेट के सामने गश खाकर गिर पड़ी

News

ABC NEWS: उन्नाव कलेक्ट्रट में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवती अपनी फरियाद सुनाते-सुनाते नगर मजिस्ट्रेट के सामने बेहोश गिर पड़ी. इस दौरान नगर मजिस्ट्रेट ने सीएमओ को फोन कर तत्काल उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है. बारसगवर क्षेत्र की एक युवती को शादी का झांसा देकर होमगार्ड ने शारीरिक शोषण किया. गर्भवती होने पर जबरन तीन बार गर्भपात करा दिया.

शोषण से पीड़ित युवती शुक्रवार को फरियाद सुनाते-सुनाते नगर मजिस्ट्रेट के सामने ही बेहोश होकर गिर गई. नगर मजिस्ट्रेट ने उसे जिला अस्पताल भिजवाया। जहां दो डाक्टरों की टीम उसका इलाज कर रही है.

बारासगवर क्षेत्र की 25 वर्षीय युवती ने बुधवार को एएसपी शशिशेखर सिंह को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया था कि पूर्व में बारासगवर की पीआरवी 2943 के चालक होमगार्ड धीरज सिंह जो कि उसके गांव का ही रहने वाला है ने शादी का झांसा देकर सात साल तक शारीरिक शोषण किया. तीन बार गर्भपात कराया.

एएसपी के निर्देश पर होमगार्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का बयान कराने के बाद पुलिस होमगार्ड की तलाश में लगी है. शुक्रवार को होमगार्ड के शारीरिक शोषण से परेशान युवती न्याय की गुहार लगाने डीएम कार्यालय पहुंची.

डीएम बैठक में थी इससे वह नगर मजिस्ट्रेट विजेता को फरियाद सुनाने पहुंची. वह नगर मजिस्ट्रेट को आपबीती सुना रही थी. इसी बीच अचानक बेहोश होकर गिर गई. यह देख नगर मजिस्ट्रेट ने सीएमओ को फोन कर एंबुलेंस बुलवा जिला अस्पताल भिजवाया.

नगर मजिस्ट्रेट विजेता ने बताया कि पीड़िता ने होमगार्ड के शोषण की पूरी बात बताने के साथ ही यह भी बताया कि दो दिन से उसने कुछ खाया नहीं है. घर वाले भी पुलिस के दबाव में समझौता करने को कहा रहे हैं. उन्होंने बताया कि पूरे मामले में एसओ को जल्द गिरफ्तारी करने और पीड़िता की मदद करने को कहा है.

वहीं, जिला अस्पताल में भर्ती पीड़िता ने बताया कि मां-बाप को आरोपित धीरज ने पैसा देकर मुह बंद करा दिया. वह भी मेरे पक्ष में नहीं बोल रहे हैं। उन्होंने घर से निकाल दिया है. दो दिन से मैं बिना कुछ खाए पिए इधर उधर छिपती घूम रहीं हूं.

जिला अस्पताल के सीएमएस डा. सुशील कुमार ने बताया कि पीड़िता को भर्ती कर लिया गया है. वरिष्ठ फिजीशियन डा. आलोक पांडेय और डा. आलोक रंजन ने उसका स्वास्थ्य परीक्षण किया है वह खतरे से बाहर है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media