अब लखनऊ में रील का बुखार! कार की छत पर युवक ने किया डांस, अब पुलिस कर रही जांच

News

ABC NEWS: सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं. इंस्टाग्राम रील अच्छी बने इसके लिए वो कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं. चाहे फिर वो कानून ही क्यों न तोड़ना पड़े. आजकल तो रील बनाने के लिए ट्रैफिक नियमों को तोड़ना फैशन जैसा बन गया है. ताजा मामला लखनऊ का है, जहां एक युवक कार की छत पर खड़े होकर भोजपुरी गाने पर डांस कर रहा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

लखनऊ का जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो वाट्सएप स्टेटस पर लगा हुआ है. पुलिस ने गाड़ी की छत पर डांस कर रहे शख्स की पहचान कर ली है. साहिल राजवंशी नाम का शख्स हाइवे किनारे कार रोककर उसकी छत पर डांस कर रहा है. इस मामले में गोमतीनगर पुलिस आगे की जांच कर रही है.

नोएडा में थार गाड़ी हुई थी सीज 

इससे पहले नोएडा में सड़क किनारे खड़ी थार गाड़ी की छत पर तीन लड़के, एक लड़की के साथ मिलकर वीडियो बना रहे थे. इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने एक्शन लिया था. ट्रैफिक पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालकर थार गाड़ी की पहचान की. जांच में पता चला कि गाड़ी जयपुर नंबर की है. ट्रैफिक पुलिस ने 18,500 रुपये का चालान काट दिया है. उसके बाद गाड़ी को सीज भी कर दिया गया था.

लड़कियों का वीडियो भी हुआ था वायरल 
इससे पहले नोएडा में दो लड़कियों के कई वीडियो भी वायरल हुए थे, जिनमें वो अश्लील तरीके से होली खेलते हुए दिखाई दे रही थीं. इनमें से एक वीडियो दिल्ली मेट्रो और दो वीडियो स्कूटी पर शूट किए गए थे. स्कूटी पर शूट किए गए वीडियो पर नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई की थी और उस पर 33 हजार रुपये का चालान काट दिया था. जिसके बाद नोएडा पुलिस ने वीडियो में दिखाई दे रही दो लड़कियों और एक लड़के को गिरफ्तार कर लिया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media