बंदर की घुड़की पर ट्रॉली से गिरा 18 साल का युवक, ट्रैक्टर के पहिये से कुचलकर मौत

News

ABC NEWS: शाहजहांपुर के मीरानपुर कटरा रेलवे स्टेशन के पास हादसा हो गया. पेड़ से कूदे बंदर की वजह से ट्रैक्टर-ट्राली पर बैठा मजदूर नीचे गिरा. जिसकी ट्रैक्टर से कुचलकर मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने लखनऊ- दिल्ली हाईवे पर जाम लगा दिया. पुलिस ने बमुश्किल 30 मिनट की मशक्कत के बाद जाम खुलवाया. तमाशबीनों को लाठी फटकारकर तितर-बितर कर दिया.

मोहल्ला कायस्थान निवासी पुत्तूलाल कश्यप के बेटे अर्जुन कश्यप की उम्र तकरीबन 18 साल थी. वह मजदूरी करता था. शुक्रवार की सुबह अर्जुन ट्रैक्टर-ट्राली से स्टेशन के पास ईंट-भट्ठा से ईंट लेकर आ रहा था. रेलवे क्रासिंग के पास अचानक पेड़ पर बैठा बंदर ट्राली पर कूद पड़ा. अर्जुन घबराया और ट्राली से नीचे गिर गया. इसी दौरान ट्रैक्टर का पहिया अर्जुन के ऊपर से गुजर गया.

आक्रोशित परिजनों ने किया हाईवे जाम
बंदर की घुड़की से डरकर ट्रॉली से गिरकर कुचलने से युवक की मौत के बाद शव पोस्टमार्टम को भेजा गया. पोस्टमार्टम के बाद परजिनों ने शव हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया. करीब आधा घंटा तक जाम लगा रहा। परिजनों का कहना था पुलिस ने सीधे मुंह बात नहीं की. हालांकि पुलिस ने तहरीर पर हादसे का मुकदमा दर्ज कर लिया था.

शाम को पोस्टमार्टम के बाद शव घर लाते समय मृतक के परिवार की तमाम महिलाएं और पुरूष हाईवे पर पहुंच गए. थाने से कुछ दूर पशु नखासे के सामने महिलाएं बीच हाईवे पर बैठ गईं. दोनों तरफ का ट्रैफिक रूक गया। सीओ प्रियांक जैन और प्रभारी निरीक्षक पवन पांडेय ने गणमान्य नागरिकों के सहयोग से परिजनों को शांत किया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media