एक झटके में बंदर बन गया लखपति, जानें हैरान कर देने वाला मामला

News

ABC NEWS: UP के रामपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां बंदर एक झटके में ही लखपति बन गया. दरअसल यह हैरान यह मामला शाहबाद तहसील में हुआ. यहां एक शख्स रजिस्ट्री ऑफिस में बैनामा कराने आया था. उसने अपनी मोटर साइकिल के बैग में एक लाख रुपये रखे थे. जिसे वहां घूम रहे एक बंदर ने निकाल लिया. जिसके बाद तरफ हड़कंप मच गया. तहसील में हल्ला मचते देखे भीड़ इकट्ठा हो गई. कड़ी मशक्कत बाद बंदर से रुपये लिए गए.

बता दें, मंगलवार को मोहल्ला जिलेदारन के रहने वाला अबरार हुसैन तहसील में बैनामा कराने के लिए आया था. उसने एक लाख रुपये एक बैग में रखे थे. जिसे वह मोटर साइकिल में रखकर वह वकील के पास चला गया. वह वकील से हिसाब किताब करने लगा.

मोटर साइकिल में रखे एक लाख रुपये लेकर भागा बंदर
इतनी देर में एक बंदर आया और उसकी मोटर साइकिल में रखा एक लाख रुपये का बैग निकालकर पेड़ पर चढ़ गया. यह देखकर अबरार के होश उड़ गए शोर मचा दिया और मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई. किसी तरह कड़ी मश्क्कत के बाद बंदर से रुपये छीने गए. तब जाकर उसकी सांस में सांस आई.

शाहाबाद में बंदरों का आतंक है, तहसील के अलावा भी नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में आए दिन बंदर किसी न किसी नई घटना को अंजाम देते रहते हैं. इस घटना के बाद प्रशासन पर नकेल कसने की योजना बना रहा है.

प्रशासन बंदरों की संख्या को कम करने पर कर रहा है विचार
उपजिलाधिकारी शाहबाद अनिल कुमार ने बताया, यहां पर बंदरों का आतंक ज्यादा देखने को मिल रहा है. बंदरों की संख्या कम करने के लिए किसी प्रोफेशनल को पता लगा कर बुलाया जाएगा और कुछ बंदरों को पकड़वा करके सेफ सुरक्षित तरीके से किसी जंगल में भेजा जाएगा. हम पूरे तहसील लेवल पर यह काम करवाएंगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media