‘मिले मुलायम-कांशीराम…’ नारे को मायावती ने बताया BSP को बदनाम करने की साजिश

News

ABC News: सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर मुकदमा दर्ज होने के बाद मायावती ने ट्वीट के माध्यम से सपा पर निशाना साधा है. बसपा प्रमुख ने कहा कि सपा प्रमुख की मौजूदगी में ‘मिले मुलायम कांशीराम हवा में उड़ गए जय श्री राम’ नारे को लेकर रामचरितमानस विवाद वाले सपा नेता पर मुकदमा होने की खबर आज प्रमुख है.


वास्तव में यूपी के विकास व जनहित की बजाय जातिवादी द्वेष अनर्गल मुद्दों की राजनीति करना सपा का स्वभाव रहा है. उन्होंने कहा कि 1993 में कांशीराम ने सपा बसपा गठबंधन मिशनरी भावना के तहत बनाया था, किंतु मुलायम सिंह यादव के गठबंधन का सीएम बनने के बावजूद उनकी नियत पाक साफ न होकर बसपा को बदनाम करने की रही. इसी के तहत उस दौरान अयोध्या श्री राम मंदिर व अपरकास्ट समाज आदि से संबंधित जिम्मेदारों को प्रचारित किया गया वह बसपा को बदनाम करने की सपा की साजिश थी. आज सपा की ऐसी हरकतों से ही खासकर दलितों अन्य पिछड़ों , मुस्लिम समाज को सावधान रहने की सख्त जरूरत है. सपा के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने हाल ही में रायबरेली की एक सभा में ‘मिले मुलायम-कांशीराम, हवा में उड़ गए जय श्रीराम’ नारा दिया था. रायबरेली में कांशीराम की प्रतिमा अनावरण का ये पूरा कार्यक्रम था, जिसमें सपा के मुखिया अखिलेश यादव भी मौजूद थे. फिलहाल इस नारे को लेकर रायबरेली में मौर्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media