आजमगढ़ पुलिस एनकाउंटर में पिता-पुत्र की हत्या का मुख्य आरोपी घायल, दो अन्य गिरफ्तार

News

ABC NEWS: आजमगढ़ में महराजगंज थाना क्षेत्र के चपरी के पास शनिवार की भोर में पुलिस से हुई मुठभेड़ में पिता-पुत्र की हत्या का आरोपी घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही दो अन्य आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

सरदहा बाजार में बुधवार की सुबह व्यावसायिक प्रतिद्वंद्विता को लेकर राशिद व उसके पुत्र शोएब की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. पांच लोगों के विरुद्ध पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह को शनिवार की भोर में मुखबिर से सूचना मिली कि सरदहा बाजार में हुई हत्या की घटना मे फरार अभियुक्त मोटर साइकिल से चपरी पुलिया होते हुए कहीं जाने वाला है. थानाध्यक्ष ने चपरी पुलिया के पास चेकिंग शुरू कर दी. कुछ देर बाद एक मोटर साइकिल सवार व्यक्ति आता दिखाई दिया. रुकने का इशारा करने पर मोटरसाइकिल सवार पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगा. पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई की. बदमाश के दाहिने पैर में गोली लग गई। उसकी पहचान पवन गुप्ता निवासी सरदहा के रूप में हुई. उसके पास से पिस्टल व कारतूस बरामद हुआ. घायल को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसके पूर्व शुक्रवार की रात में महराजगंज थानाध्यक्ष को मुखबिर से सूचना मिली कि सरदहा मे पिता-पुत्र की हत्या के मामले में फरार अभियुक्त अपने रिश्तेदार जगदम्बा गुप्ता के घर नेवादा थाना कप्तानगंज में शरण लेने गए थे. शरण न मिलने के कारण कही और जाने के फिराक में कप्तानगंज बाजार की तरफ जाने वाले हैं. पुलिस ने घेराबंदी कर शुक्रवार की रात 11 बजे देवनपुर पेट्रोलपम्प के पास से प्रदीप गुप्ता व पंकज गुप्ता निवासी सरदहां को पकड़ लिया. उनके पास से तमंचा व कारतूस के साथ 3500 रुपये नकद बरामद हुए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media