प्रेमी युगल ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, युवती का लिखा सुसाइड नोट मिला

News

ABC News: हमीरपुर जिले में भरुआ सुमेरपुर थाना क्षेत्र के मिहुना गांव में खेतों में आम के पेड़ से लटककर प्रेमी-प्रेमिका ने आत्महत्या कर ली. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने घटनास्थल से प्रेमिका द्वारा लिखित एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है.

सूचना पर सीओ सदर घटनास्थल पर पहुंचे और आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए. मिहुना गांव निवासी अनुज उर्फ श्रीराम (22) पुत्र भूरा यादव कुरारा थाना क्षेत्र के शेखूपुर की निवासी पिंकी प्रजापति (19) पुत्री बृजकिशोर उर्फ पप्पू प्रजापति को अपने पिता के खेत पर बनी झोपड़ी पर लेकर आया और मंगलवार रात आम के पेड़ से मफलर व दुपट्टे को जोड़ फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सुबह जानकारी होने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. घटनास्थल से पुलिस को पिंकी द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें युवती ने कहा कि उसके परिवारीजन उन दोनों को साथ नहीं रहने दे रहे. इसलिए यह कदम उठाया है. घटना की सूचना पाकर सीओ सदर राजेश कमल मौके पर पहुंचे और पुलिस को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए. इसके बाद डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर जायजा लेते हुए साक्ष्य जुटाए. बताया जा रहा है कि पिंकी प्रजापति दिन से घर से लापता थी. पिंकी महाकालेश्वर इंटर कॉलेज  शेखुपुर में 11वीं कक्षा में पढ़ती थी. जबकि अनुज ट्रैक्टर चलाकर पिता का सहयोग करता था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media