केडीए के प्लॉट अब ऑनलाइन: 401 प्लॉट के ऑक्शन प्रक्रिया शुरू, भूखंड देख भी सकेंगे

News

ABC NEWS: कानपुर विकास प्राधिकरण यानि KDA की विभिन्न आवासीय और गैर आवासीय योजना में ऑनलाइन प्लॉट खरीद सकेंगे. केडीए वीसी अरविंद सिंह ने 401 भूखंडों के ई-ऑक्शन प्रक्रिया की शुरुआत सोमवार को केडीए मुख्यालय से की।.
केडीए वीसी ने बताया कि प्राधिकरण के वेबसाइट www.kdaindia.co.in पर E-Auction Portal पर जाकर लोग ऑनलाइन बिडिंग प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं. 25 दिसंबर को 401 भूखंडों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए थे. आवेदक 31 जनवरी तक अपने मनचाहे भूखंड के लिए ई-ऑक्शन में ऑनलाइन बिडिंग कर सकते हैं.

1800 वर्ग मीटर तक के प्लॉट
जवाहरपुरम, शताब्दी नगर, सुजातगंज, जान्हवी-भागीरथी योजना में 47.53वर्गमी. से 300 वर्गमी. तक के आवासीय भूखण्ड और न्यू ट्रांसपोर्ट नगर योजना में 90 वर्गमी. से 1800 वर्गमी. तक के व्यवसायिक भूखण्डों लोग खरीद सकेंगे. फोन और कंप्यूटर से भी बिडिंग प्रक्रिया में भाग लिया जा सकता है.

गूगल लोकेशन से देख सकेंगे प्लॉट
केडीए सचिव शत्रोहन वैश्य ने बताया कि ऑनलाइन पोर्टल पर ही हर प्लॉट की गूगल लोकेशन दी गई है. उसमें प्लॉट की लोकेशन और फोटो भी उपलब्ध हैं. देखकर प्लॉट पर ऑनलाइन बिड कर सकते हैं. E-Auction Portal के माध्यम से सफल आवेदकों को आवंटन के 90 दिन के अन्दर एक मुश्त रकम जमा करने पर पंजीकरण धनराशि को छोड़कर शेष धनराशि पर 5 प्रतिशत की विशेष छूट की सुविधा भी मिलेगी.

इन योजनाओं में मिलेंगे प्लॉट
जवाहरपुरम, शताब्दी नगर, सुजातगंज, जान्हवी-भागीरथी में आवासीय और न्यू ट्रांसपोर्ट नगर योजना में कॉमर्शियल भूखण्ड.

ई-ऑक्शन प्रक्रिया में ये स्टेप करने होंगे फॉलो
www.kdaindia.co.in
E-Auction Portal
Property Details
View Full Listing
Property Name
Location Details

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media