बिजली चोरी पकड़ने गई थे जेई-एसडीओ: लोगों ने पटक-पटक कर पीटा, वीडियो वायरल

News

ABC NEWS: UP के अंबेडकर नगर में बिजली चोरी पकड़ने गई टीम के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. जांच टीम में शामिल जेई शैलेंद्र मिश्रा की शिकायत पर अंबेडकर नगर जिले में भीटी थाने की पुलिस ने एक नामजद समेत 15 से अधिक लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं दूसरी तरफ से भी विद्युत निगम की जांच टीम के खिलाफ घर में जबरन घुसने और महिलाओं के साथ बदसलूकी करने की तहरीर दी गई है.

यह वारदात भीटी थाना क्षेत्र के भीटी बाजार का है. पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की शाम को भीटी उपकेंद्र के एसडीओ संजय गुप्ता और जेई शैलेन्द्र मिश्रा लाइन मैन के साथ बिजली चोरी की जांच कर रहे थे. इस दौरान जांच टीम पवन कुमार के घर पहुंची जहां मीटर से बाई पास कर घर में एसी व अन्य उपकरण चलाए जा रहे थे. चोरी पकड़े जाते देख मकान मालिक ने पहले तो जांच टीम के साथ झगड़ा किया, वहीं जब जांच टीम ने मीटर जब्त करने की कार्रवाई शुरू की तो आरोपी और उसके साथियों ने पथराव शुरू कर दिया.

इस दौरान लोगों ने एसडीओ और जेई को दौड़ा दौड़ा कर पीटा. वहीं जेई शैलेन्द्र मिश्रा को बीच सड़क पर पटक पटक कर पीटा गया. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वारदात में जेई शैलेन्द्र मिश्रा को गंभीर चोटें आई हैं. फिलहाल उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दूसरी ओर, इस घटना से नाराज विद्युत निगम के कर्मचारियों ने भीटी विद्युत उपकेंद्र से बिजली की आपूर्ति बंद कर दी है.

जेई शैलेन्द्र मिश्रा ने पुलिस में शिकायत दी है. इसमें एक नामजद समेत 15 लोगों को आरोपी बनाया गया है. उधर, स्थानीय लोगों ने भी पूरी जांच टीम के खिलाफ तहरीर दी है. आरोप लगाया है कि जांच टीम में शामिल लोग जबरन घर में घुसे और महिलाओं के साथ अभद्रता की.भीटी थानाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह ने बताया कि इस मामले में जेई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं दूसरे पक्ष की तहरीर को भी जांच में शामिल किया गया है. जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके मुताबिक आगे की कार्रवाई होगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media