IPL 2023: सिराज के सामने पंजाब किंग्स पस्त, विराट की कप्तानी में बैंगलोर की जीत

News

ABC News: अपने घर पर हार का सामना करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बेंगलुरू से बाहर निकलते ही एक दमदार जीत दर्ज की है. बैंगलोर ने पंजाब किंग्स को मोहाली के उसके होम ग्राउंड पर ही 24 रन से हरा दिया. इसके साथ ही बैंगलोर ने छठे मैच में तीसरी जीत दर्ज की.पंजाब किंग्स की शुरुआत ही बेहद खराब रही. पिछले लगभग हर मैच की तरह बैंगलोर के गेंदबाजों ने पावरप्ले में फिर से कहर बरपाया.

मोहम्मद सिराज और वानिंदु हसारंगा के दम पर बैंगलोर ने पावरप्ले में पंजाब के 4 विकेट लुढ़का दिये थे. सिराज ने अथर्व ताइडे और लियम लिविंगस्टन के विकेट चटकाए, जबकि हसारंगा ने मैथ्यू शॉर्ट को बोल्ड कर दिया. सिराज ने फिर एक बेहतरीन डाइरेक्ट हिट पर हरप्रीत सिंह भाटिया को रन आउट कर दिया.प्रभसिमरन सिंह हालांकि लगातार रन बनाते रहे और कुछ अच्छे शॉट्स जमाकर टीम को मुकाबले में बरकरार रखा. कुछ देर कप्तान सैम करन ने थोड़ा साथ दिया लेकिन वो भी खराब रनिंग के कारण हसारंगा के सीधे थ्रो पर रन आउट हो गए.

इससे पहले, चंडीगढ़ के PCA आईएस बिंद्रा स्टेडियम में पंजाब ने टॉस जीतकर बॉलिंग चुनी. बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 174 रन बनाए. विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने 137 रन की ओपनिंग साझेदारी कर टीम को मजबूत शुरुआत तो दिलाई, लेकिन स्कोर को 200 पार नहीं पहुंचा सके. फाफ डुप्लेसिस ने 84 रन और कप्तान विराट कोहली ने 59 रन बनाए. शेष कोई भी बल्लेबाज खास प्रदर्शन नहीं कर सका.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media