लॉन्च होने को तैयार है Iphone 15 series : जानें क्या होंगे नए फीचर्स…

News

ABC News : (फैज़ल हाशमी) एप्पल कंपनी के आईफोन पूरी दुनिया में सबसे अच्छे फोन माने जाते हैं. आईफोन की ब्रांड वैल्यू बाकी सभी सेलफोन से सबसे ज्यादा होती है. और यही एक वजह है कि ज्यादातर इंसान आईफोन खरीदना पसंद करता है. ख़बरों की माने तो एप्पल कंपनी इसी वर्ष अपनी आईफोन 15 सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में है. और ऐसा कहा जा रहा है कि अक्टूबर 2023 में आईफोन 15 की ये सीरीज मार्केट में लॉन्च हो सकती है.

वहीं अगर बात करें इसमें होने वाले फीचर्स की तो आपको बता दें कि आईफोन 15 में 3877mah की बैटरी होगी. जबकी आईफोन 15 प्लस में 4912mah की बैटरी होगी. इसके अलावा आईफोन 15 के सभी मॉडल्स में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा और सारे ही मॉडल्स को डायनामिक आइलैंड फीचर के साथ लॉन्च किया जाएगा. इसके अलावा डिस्प्ले की बात करें तो आईफोन 15 सीरीज में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले होगी. साथ ही अगर प्रोसेसर की बात करें तो आईफोन 15 सीरीज में A17 बायोनिक चिपसेट लगा मिलेगा. और इसमें स्टोरेज 1TB तक हो सकती है.

वैसे तो आईफोन 15 लॉन्च करने के लिए कंपनी तैयार है, लेकिन अभी तक इस बात की घोषणा नहीं की गई है कि आखिर आईफोन 15 की सीरीज की शुरुआत कितने रुपये से होगी. और अब अगर ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट की माने तो एप्पल कंपनी काथित तौर पर ये सोच रही है कि आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 प्रो मैक्स मॉडल की कीमत ज्यादा ही रख्खे. क्योंकि बीते कुछ सालों से महामारी के चलते आईफोन की बिक्री बहुत ज्यादा नहीं हुई है. और कंपनी को इस बार मुनाफ़े की ज़रूरत है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media