बुखार की जगह युवती को लगाया नशे का इंजेक्शन, डॉक्टर ने रेप कर वीडियो भी बनाया

News

ABC News: गोंडा में खरगूपुर थानाक्षेत्र के विशुनाबाजार में एक डॉक्टर की सनसनीखेज करतूत सामने आई है. डॉक्टर अकेली आने वाली युवतियों को इलाज के नाम पर नशे का इंजेक्शन लगाता और उनके साथ अश्लील हरकतें करता था. एक युवती से रेप भी किया. अश्लील हरकतों का वीडियो भी बनाता था. एक युवती का वीडियो तो उसने सोशल मीडिया पर भी डाल दिया. अपना वीडियो वायरल होने पर युवती ने पुलिस से शिकायत की. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.डॉक्टर झोलाछाप बताया जा रहा है.

खरगूपुर थाना क्षेत्र के विशुनापुर बाजार में मंगलवार को एक गांव की 20 वर्षीय युवती डॉक्टर की क्लीनिक पर इलाज कराने आई थी. डॉक्टर ने इंजेक्शन लगाने की बात कही. युवती ने हाथ पर इंजेक्शन लगाने की गुजारिश की लेकिन डॉक्टर ने कमर में लगाने की बात कहकर बेंच पर जबरन लिटा दिया. आरोप है कि उसने बुखार की जगह नशीला इंजेक्शन लगा दिया और युवती के साथ गंदी हरकतें करने लगा. उसने युवती का रेप भी किया. इस दौरान डॉक्टर ने वीडियो भी बना लिया. युवती ने लोकलाज के भय से घर में कुछ नहीं बताया. बुधवार देर शाम अपना अश्लील वीडियो वायरल होने पर युवती के परिजनों ने डॉक्टर के क्लीनिक को घेर लिया. घेराव होते ही डॉक्टर फरार हो गया. गुरुवार को पीड़िता के परिजनों ने थाने पर उसके खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने आरोपी डॉक्टर अजमल के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली और उसकी तलाश शुरू कर दी. घटना की सूचना पर सीओ सिटी लक्ष्मीकांत गौतम ने भी क्लीनिक का निरीक्षण किया. उन्होंने पीड़िता के परिजनों के साथ अन्य लोगों से पूछताछ की. प्रभारी निरीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि फिलहाल एहतियात के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है. बताया जा रहा है कि झोलाछाप अकेले इलाज कराने आने वाली युवतियों को नशीला इंजेक्शन लगाकर अपना शिकार बनाता था. मगर लोकलाज के भय से मामला पुलिस तक नहीं पहुंचता था. घटना के बाद से ही लोगों में आक्रोश व्याप्त है.इसे देखते हुए स्थानीय पुलिस के अलावा पीएसी भी तैनात कर दी गई है. एसपी आकाश तोमर ने बताया कि आरोपी झोलाछाप को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी. डिप्टी सीएमओ डॉ टीपी जायसवाल की अगुवाई में जीपी तिवारी, कुलदीप त्रिपाठी, महेन्द्र विश्वकर्मा व सबीहा की टीम ने अजमल के क्लीनिक में छापा मारा. यहां टीम को नशीले इंजेक्शन सहित कई प्रतिबंधित दवाओं के अलावा हार्मोनल इंजेक्शन मिले हैं. टीम का कहना है कि ये प्रतिंबंधित श्रेणी की दवाएं हैं. टीम ने झोलाछाप की क्लीनिक को सीज कर दिया है. उसके परिजनों से मेडिकल स्टोर और क्लीनिक से संबंधित कागजात तलब किये गये हैं. कागजात सही न मिलने पर क्लीनिक और मेडिकल स्टोर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media